script‘kasautii zindagii’ से कोमोलिका के आउट होने की खबरों पर एकता कपूर ने दिया ऐसा जवाब, आप सोच नहीं सकते | hina khan will out kasautii zindagii kay 2 ekta kapoor answers | Patrika News

‘kasautii zindagii’ से कोमोलिका के आउट होने की खबरों पर एकता कपूर ने दिया ऐसा जवाब, आप सोच नहीं सकते

locationमुंबईPublished: Apr 09, 2019 12:40:15 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस वीडियो में एकता कपूर और हिना अन्य टीवी स्टार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। एकता कहती है कि …..

ekta kapoor

ekta kapoor

टेलीविजन की क्वीन एकता कपूर का मशहूर ‘kasautii zindagii kay 2’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में इन दिनों प्रेरणा और कोमोलिका के बीच जारी जंग दर्शकों रास आ रही है। सोशल मीडिया में खबर चल रही है कि बिजी शेड्यूल के कारण कोमोलिका शो को छोड़ने जा रही है। बता दें कि शो में कोमोलिका को रोल हिना खान प्ले कर रही है। शो से हिना के अलग होने की खबर पर पहली बार एकता का जवाब सामने आया है।

 

ekta kapoor

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एकता कपूर और हिना अन्य टीवी स्टार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। एकता कहती है कि ये हैं हमारी कोमोलिका, हिना खान। वीडियो में एकता की बात सुनकर यह साफ हो गया है कि शो में कोमोलिका का रोल कोई दूसरी अभिनेत्री नहीं करने जा रही हैं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मीडिया में खबर आ रही थी कि हिना खान जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। हिना विक्रम भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। अपनी डेब्यू मूवी को लेकर काफी उत्साहित है।

ekta kapoor
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो