scriptग्लैमरस भाभी के रुप में दिखीं हिना खान, शार्ट पैंट पहन लटके-झटके मारती आईं नजर | hina khans new music video bhasoodi teaser out | Patrika News

ग्लैमरस भाभी के रुप में दिखीं हिना खान, शार्ट पैंट पहन लटके-झटके मारती आईं नजर

Published: Jul 14, 2018 01:09:36 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

हिना ने एक नए म्यूजिक वीडियो ‘बसुदी’ किया है। इस गाने के टीजर को हिना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
 

hina khan

hina khan

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान अपन ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। ‘बिग बॉस 11’ के घर जाने के बाद हिना की पॉपुलेरिटी और बढ़ गई है। आएदिन मीडिया में उनसे जुड़ी कोई न कोई खबरें सामने आती रहती हैं। यही नहीं हिना के पास आॅफर्स की बरसात होने लगी। उन्हें पास टीवी सीरियल्स से लेकर म्यूजिक वीडियो और बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट भी मिले। इसी बीच उनका एक नया म्यूजिक वीडियो बसुदी आया है।

हॉट भाभी के किरदार में हिना :
हाल ही में हिना ने एक नए म्यूजिक वीडियो ‘बसुदी’ किया है। इस गाने के टीजर को हिना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस शेयर करते ही ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने की झलक को साझा करने के साथ ही साथ हिना ने जानकारी दी है कि इस गाने का पूरा वीडियो 17 जुलाई यानि की पांच दिन बाद जारी किया जाएगा।

ग्लैमरस भाभी के रोल में हिना:
वीडियो की बात करें तो हिना इसमें एक ग्लैमरस भाभी के रोल में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। वहीं गली मोहल्ले के लड़के उनपर जान छिड़कते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने की झलक में ऐसा दिखाया जा रहा है कि जैसे हिना यानी हॉट भाभी की लाइफ में अब कोई और आ गया है। इसी वजह से वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड को नजरअंदाज कर रही है।

शार्ट पैंट में नजर आईं हिना :
टीजर के आखिर में हिना ने एक हॉट शार्ट पैंट पहने नजर आती हैं। वहीं वह अपनी कमर को इस तरह से झटका देती हैं कि उनके दीवानों के होश उड़ जाते हैं। इस गाने को सोनू ठुकराल ने गाया है और इस प्रीत हुंडल ने कम्पोज किया है। वहीं गाने का निर्देशन रॉबी सिंह ने किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो