टीवी शो से अचानक अपने रिप्लेसमेंट को लेकर हैरान है हितेन तेजवानी, दिया ये बड़ा बयान

By: Preeti Khushwaha
| Published: 20 Jul 2018, 03:33 PM IST
टीवी शो से अचानक अपने रिप्लेसमेंट को लेकर हैरान है हितेन तेजवानी, दिया ये बड़ा बयान
hiten tejwani

हितेन अपने अभिनय के कॅरियर में पहली बार कॉमेडी शो करने वाले थे। लेकिन अब ऐसा होना संभव नहीं लग रहा है।

टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हितेन तेजवानी ने कई शोज में बेहतरीन एक्टिंग कर अपनी पहचान बनाई है। लंबे समय से छोटे पर्दे से जुड़े रहने वाले हितेन के फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर है। हितेन के हाथों से एक कॉमेडी शो निकलने की खबरें सामने आ रही है।

पहली बार कर रहे थे कॉमेडी शो:
टेलीविजन इंडस्ट्री में रातोंरात किसी किरदार को बदल देना आम बात हैं। वहीं इसी बीच खबरें आ रही है कि हितेप के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। बता दें कि हितेन अपने अभिनय के कॅरियर में पहली बार कॉमेडी शो करने वाले थे। लेकिन अब ऐसा होना संभव नहीं लग रहा है। जिस शो से उन्हें हटाने की खबरें आ रही है उस शो का नाम 'नमूने' है। हितेन को शो में कुणान कुमार से रिप्लेस किया गया है।

 

बिना रीजन बताए किया गया रिप्लेस:
इस बारे में अब हितेन का भी बयान सामने आ गया है। उन्होंने कहा, 'हां, मुझे दूसरे एक्टर से रिप्लेस किया गया है। ऐसा क्यों किया गया है इस बारे में मुझे अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है कि मेरा साथ ऐसा आखिर क्यों किया गया है।' इसके साथ ही वह कहते हैं, 'मैं लंबे समय से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं, यहां पर ये सब आम बात है। इस शो के जरिए मैं एक्सपेरिमेंट करना चाहता था, जिसके चलते मैंने इसके सिर्फ चार एपिसोड ही किए हैं। मैंने इस शो के लिए काफी प्रिपेयर किया, क्योंकि यह मेरे लिए पहली बार था जब मैं किसी शो के लिए कॉमेडी किरदार निभाने वाला था।' हितेन ने बताया कि ये उनके आसान जोनर नहीं था। लेकिन उन्होंने अपनी तरफ से बेस्ट करने की पूरी कोशिश की थी।

इस एक्ट्रेस को देखते ही दिल दे बैठे थे नसीरुद्दीन शाह, शाहिद कपूर से है खास रिश्ता

Dhadak Movie Review: ईशान खट्टर ने एक्टिंग में गाडे झंडे, तो जाह्नवी ने...

पत्नी के कहने पर अब ये काम करने जा रहे हैं विवेक ओबरॉय, वीडियो देख जानें आखिर क्या है माजरा