script

तारक मेहता शो: गोकुलधाम में खेली गई टोमैटो केचप और शैम्पू से होली

locationमुंबईPublished: Mar 02, 2020 06:58:03 pm

गोकुलधाम में टोमैटो केचप और शैम्पू से होली का माहौल बन गया। कुछ देर बाद वहा सोसायटी का महिला मंडल भी आता है। वह इन लोगो की इस अतरंगी होली देखकर दंग रह जाती है।

तारक मेहता शो

तारक मेहता शो

मुंबई। नीला फिल्म द्वारा निर्मित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गोकुलधाम सोसायटी में बहुत ही जल्द होली की धमाल होने वाली है। इस बार की होली का आगमन बहुत ही अनोखे अंदाज में हुआ है। सभी सोसायटी वाले होली के कुछ दिन पहले से ही टोमैटो केचप और शैम्पू की होली खेलने में जुट गए हैं। जी हाँ, यह सुनकर आप दंग हो गए होंगे और आपको अपने बचपन की होली याद आ गई होगी।

तारक मेहता शो: गोकुलधाम में खेली गई टमैटो केचप और शैम्पू से होली

दरअसल, पोपटलाल टोमैटो केचप खरीदकर आ रहे होते हैं। गलती से बोतल का ढक्कन खुल जाने की वजह से वह केचप तारक मेहता और भिड़े के शर्ट पर लग जाता है। पोपटलाल ने यह हरकत जानबूझ कर की होगी, यह सोचकर वह दोनों बोतल छीनकर पोपटलाल पर केचप डालते हैं। फिर वहां मौजूद गोकुलधाम सोसायटी के सभी पुरुष भी पोपटलाल को कैचप लगाते हैं। कुछ देर बाद वहां जेठालाल शैम्पू खरीदकर आ रहे होते हैं और इनकी मस्ती देखकर वह भी सब पर शैंपू फेंकने लगते हैं। इस प्रकार सभी पुरुष एक दूसरे को शैम्पू और कैचप से रंगने में लग जाते हैं। कुछ देर बाद वहा सोसायटी का महिला मंडल भी आता है। वह इन लोगों की इस अतरंगी होली देखकर दंग रह जाती हैं।

तारक मेहता शो: गोकुलधाम में खेली गई टमैटो केचप और शैम्पू से होली
जब होली से पहले होली की इतनी मस्ती शुरू हो गई है। आने वाले एपिसोड्स में ये खुमारी बढ़ती ही दिखाई देगी।

ट्रेंडिंग वीडियो