scriptRashami Desai Photos: रश्मि देसाई की हॉट एंड बोल्ड फोटोज | hot sexyy and good looking beautiful photos of rashami desai | Patrika News
TV न्यूज

Rashami Desai Photos: रश्मि देसाई की हॉट एंड बोल्ड फोटोज

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। उनकी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों पर नजर डालिए। हम आपके लिए लाये हैं Rashami Desai के ब्यूटीफुल फोटोज।

Apr 14, 2021 / 09:38 pm

Neha Gupta

rashami1.jpg

Rashami Desai

नई दिल्ली | टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोशूट्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। फैंस उनके फोटोज को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में रश्मि की तस्वीरें सामने आई थीं जो तेजी से वायरल हुईं। रश्मि का हर अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है। बिग बॉस 13 के बाद से रश्मि का एक अलग ही अवतार फैंस को देखने को मिला है। आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। चाहे इंडियन आउटफिट्स हो या फिर वेस्टर्न रश्मि हर लुक में लाजवाब लगती हैं। टीवी सेलेब्स भी उनकी तस्वीरों को लाइक के साथ कमेंट करते हैं।

रश्मि देसाई ने बिल्कुल अलग अवतार फैंस के होश उड़ा देता है। रश्मि की इंंस्टाग्राम पर कमाल की फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी खूबसूरती का बखान करते नहीं थकते। फैंस को रश्मि के दोनों अवतार उनकी क्यूटनेस और बोल्डनेस को बेहद पसंद करते हैं। उनके फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं।

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का बोल्ड अवतार

rashamidesai5.jpg
रश्मि देसाई अपने क्यूट चेहरे से भी बोल्डनेस दिखाने में कामयाब रहती हैं यही उनकी खूबी है। सोशल मीडिया पर रश्मि की तस्वीरें तेजी से वायरल होती हैं। (Photo Credit: Instagram/imrashamidesai)

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का सेक्सी अवतार
rashamidesai9.jpg
रश्मि देसाई के बोल्ड अवतार पर अगर आपकी नजर ना गई हो तो यहां देख लीजिए। येलो कलर के कोट पैंट में रश्मि ने कमाल का पोज दिया है। इस तस्वीर पर भला कौन अपना दिल ना दे बैठे। (Photo Credit: Instagram/imrashamidesai)
रश्मि देसाई (Rashami Desai) का स्टाइलिश लुक

rashamidesai7.jpg

रश्मि देसाई का ये लुक किसी ईवेंट के लिए है। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/imrashamidesai)

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का ग्लैमरस अवतार
rashamidesai8.jpg
(Photo Credit: Instagram/imrashamidesai)


रश्मि देसाई (Rashami Desai) का हॉट लुक

rashamidesai6.jpg
रश्मि देसाई ने फैंस को पार्टी लुक का बढ़िया आईडिया दिया है। उनका ये लुक देखकर आप भी फिदा हो जाएंगे। (Photo Credit: Instagram/imrashamidesai)
रश्मि देसाई (Rashami Desai) का ब्यूटीफुल लुक

rashamidesai4.jpg
रश्मि देसाई ने ये तस्वीर व्हाइट कलर की लेसी ड्रेस में शेयर की थी। जिसमें उनकी ब्यूटी बखूबी निखरकर आ रही है। (Photo Credit: Instagram/imrashamidesai)

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का राजस्थानी लुक
rashamidesai3.jpg
रश्मि देसाई का राजस्थानी लुक भी बहुत वायरल हुआ था। फैंस ने इसे खूब पसंद किया था। (Photo Credit: Instagram/imrashamidesai)


रश्मि देसाई (Rashami Desai) का इंडियन अवतार

rashamidesai2.jpg
रेड ऐसा कलर होता है जो शायद ही किसी पर अच्छा ना लगता हो। फिर ये तो रश्मि देसाई ठहरी, उनपर तो हर रंग खूब खिलते हुए निकलकर आता है। रश्मि लाल रंग में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही। (Photo Credit: Instagram/imrashamidesai)
रश्मि देसाई (Rashami Desai) का बिंदास पोज

rashamidesai.jpg
ऐसा नहीं है कि रश्मि फैंस के साथ अपने मेकअप लुक वाली तस्वीरें ही शेयर करती हैं। इसके अलावा वो बिना मेकअप भी बेहद ही खूबसूरत नजर आती हैं। (Photo Credit: Instagram/imrashamidesai)

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का बार्बी डॉल लुक
rashamidesai1.jpg
रश्मि देसाई जितनी क्यूट हैं उतनी ही क्यूट्ली वो पोज भी देती हैं। औरेंज कलर की इस ड्रेस में रश्मि किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही। (Photo Credit: Instagram/imrashamidesai)

Home / Entertainment / TV News / Rashami Desai Photos: रश्मि देसाई की हॉट एंड बोल्ड फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो