scriptवेब को लेकर ‘प्यार की लुका छुपी’ की अभिनेत्री बोली, मैं इससे असुरक्षित … | I am not vulnerable to the web sasy Aparna Dixit | Patrika News

वेब को लेकर ‘प्यार की लुका छुपी’ की अभिनेत्री बोली, मैं इससे असुरक्षित …

locationमुंबईPublished: Apr 27, 2020 03:23:57 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ऐसे कलाकार जो काम की अनुपस्थिति के चलते घर बैठे रहते थे, उन्हें अब अधिक अवसर मिल रहे हैं।

 Aparna Dixit

Aparna Dixit


‘प्यार की लुका छुपी’ की अभिनेत्री अपर्णा दीक्षित का कहना है कि वेब ने कलाकारों को कई अवसर दिए हैं, ऐसे में किसी को इससे असुरक्षित होने की जरूरत नहीं है। वह कहती हैं कि मैं बिल्कुल भी असुरक्षित नहीं हूं क्योंकि मैं टीवी दर्शकों की वफादारी को लेकर बेहद निश्चित हूं। मुझे लगता है कि टेलीविजन दर्शकों की संख्या अब भी बड़े पैमाने पर है और दोनों ही माध्यम काफी अलग हैं। यह कुछ ऐसा है कि किस तरह से लोग टीवी और फिल्मों के बीच तुलना किया करते थे और अब इसमें एक और चीज जुड़ गया है।

वेब को लेकर 'प्यार की लुका छुपी' की अभिनेत्री बोली, मैं इससे असुरक्षित ...

वह आगे कहती हैं, ऐसे कलाकार जो काम की अनुपस्थिति के चलते घर बैठे रहते थे, उन्हें अब अधिक अवसर मिल रहे हैं। इसके साथ ही हर किसी के पास अपनी प्रतिभा को दिखाने का एक नया तरीका है। यह एक बेहद अच्छी बात है। कुछ चीजें ऐसी हैं, जिन्हें हम टीवी पर नहीं दिखा सकते हैं, इसलिए इन्हें अब वेब में दिखाया जा सकता है। अगर आपकी कहानी अच्छी है, तो आपको दर्शक जरूर मिलेंगे, माध्यम चाहें कोई भी क्यों न हो।

वेब को लेकर 'प्यार की लुका छुपी' की अभिनेत्री बोली, मैं इससे असुरक्षित ...
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो