scriptKBC होस्ट करते हुए ‘अमिताभ’ ने सुनाया एक ‘पुराना किस्सा’, जानकर हर ‘भारतीय’ को होगा गर्व | in KBC11 Amitabh Bachchan Share How His Family Celebrate Holi Festival | Patrika News

KBC होस्ट करते हुए ‘अमिताभ’ ने सुनाया एक ‘पुराना किस्सा’, जानकर हर ‘भारतीय’ को होगा गर्व

locationमुंबईPublished: Oct 03, 2019 03:02:48 pm

Submitted by:

rohit sharma

KBC 11 Karamveer Special Episode : अमिताभ ने Gandhi Jayanti पर आए KBC – Kaun Banega Crorepati शो में एक पुराना किस्सा शेयर किया जो उनके पिताजी और स्वच्छता को लेकर था।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) गांधी जयंती पर आए KBC11 – Kaun Banega Crorepati के खास शो को लेकर चर्चा में आ गए। इस एपिसोड में हिंदुस्तान के अलावा कई अलग देशों में भी स्वच्छता की मुहिम छेड़ चुके डॉ बिंदेश्वर पाठक कर्मवीर के रूप में हॉटसीट पर बैठे थे। इस दौरान अमिताभ ने शो में एक पुराना किस्सा शेयर किया जो उनके पिताजी और स्वच्छता को लेकर था।
kbc2

amitabh-bachchan

अमिताभ बच्चन ने शो में एक और रोचक किस्सा साझा किया। ये किस्सा धर्म से जुड़ा था। उन्होंने कहा “जब भी जनगणना के समय कर्मचारी मेरे पास आते हैं और मुझसे मेरे धर्म के बारे में पूछते हैं तो मेरा जवाब होता है कि मेरा कोई भी धर्म नहीं है। मैं एक भारतीय हूं”

kbc
Gandhi Jayanti पर आए KBC के कर्मवीर शो में कई देशों में स्वच्छता की मुहिम छेड़ चुके डॉ. बिंदेश्वर पाठक और आशीष सिंह साथ थे। आशीष का स्वच्छ भारत अभियान में इंदौर की स्वच्छ्ता में बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने 6 महीने में Indore का कई सौ मीट्रिक टन कूड़ा साफ करवा, इंदौर को सबसे स्वच्छ शहर बना दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो