अजमत हुसैन ने इंडियन आइडल सीजन-11 के टॉप 15 कंटेस्टेंट्स में जगह पक्की कर कहीं ऐसी बात सोचना भी मुश्किल
Bhup Singh
| Updated: 08 Nov 2019, 04:50:07 PM (IST)
अजमत हुसैन ने इंडियन आइडल सीजन-11 के टॉप 15 कंटेस्टेंट्स में जगह पक्की कर कहीं ऐसी बात सोचना भी मुश्किल
azmat hussain

अजमत ( azmat hussain ) ने बताया कि इंडियन आइडल के मेरे अब तक के सफर में मेरी सबसे धमाकेदार परफॉर्मेंस आने वाले एपिसोड दिखेगी। साथ ही ऑडियंस से यह परफॉर्मेंस देखने की गुजारिश करते हुए उन्होंने कहा कि निश्चित ही तुम्हें भी मेरी यह पसंद आएगी....

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल सीजन-11' ( indian idol season-11) के टॉप-15 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह पक्की कर चुके अजमत हुसैन ( azmat hussain ) उम्दा परफॉर्मेंस दे रहे हैं। उनका कहना है कि शुरुआत में मैं थोड़ा नर्वस फील कर रहा था, लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है मैं अपने रिदम में लौट रहा हूं। ऑडिशन देने आया तो मैंने सोचा नहीं था कि यहां तक पहुंच पाउंगा। लेकिन इंडियन आइडल की टीम और जजेस ने मेरा काफी सपोर्ट और हौंसला आफजाई की। अजमत ने मुंबई में पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत के दौरान अपने इंडियन आइडल के अब तक के सफर से लेकर सिंगिंग में कॅरियर शुरु करने तक विस्तार से चर्चा की।

बनाने चाहते हैं सपनों का घर
अजमत ने अब तक अपने परिवार, दोस्तों, रिश्तेदारों और ऑडियंस से मिले अपार प्यार को लेकर शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि अगर मैं 'इंडियन आइडल-11' का विजेता बना तो उन रुपयों से जयपुर में एक घर बनाने की दिली इच्छा है। बचपन से ही मेरा यह सपना रहा है।

azmat hussain

धमाकेदार होगी आने वाली परफॉर्मेंस
अजमत ने बताया कि इंडियन आइडल के मेरे अब तक के सफर में मेरी सबसे धमाकेदार परफॉर्मेंस आने वाले एपिसोड दिखेगी। साथ ही ऑडियंस से यह परफॉर्मेंस देखने की गुजारिश करते हुए उन्होंने कहा कि निश्चित ही तुम्हें भी मेरी यह पसंद आएगी।

कभी किसी को कॉम्पीटीटर नहीं माना
अजमत ने कहा कि मैंने शुरुआत से कभी किसी को अपना कॉम्पीटीटर नहीं माना, मेरी ऐसी सोच ही नहीं। मैं जब किसी शो का हिस्सा बनता हूं तो मेरा लक्ष्य होता है और मैं अपनी 100 फीसदी देना। अगर मैं अपनी बेस्ड परफॉर्म करूंगा तो मेरा कॉम्पीटीटर खुद ब खुद हार जाएगा।

azmat hussain

दिल से लगी लोगों के नेगेटिव बातें
10 साल की उम्र में सिंगिंग रियलिटी शो 'लिटिल चैंप' का विजेता बनने वाले अजमत ने कहा कि इस शो के बाद मैं लाइव कॉन्सर्ट करने लगा था। मैंने फिल्मों के लिए भी गाया, लेकिन वो आ ना सका। बढ़ती उम्र के साथ मेरी आवाज में चेंज आया है। सोशल मीडिया पर मेरे कई सॉन्ग को नेगेटिव रिस्पॉस मिला और यही बात मेरे दिल से लग गई। पिछले सीजन में मैंने जब सलमान अली को देखा तो मैं फिर गाने के लिए प्रेरित हुआ और मुझे लगा कि फिर से गाना चाहिए। अब मैं दोबारा अपनी पहचान बनाना चाहता हूं।

मैं भी बुरे दौरे से गुजरा
अजमत ने बताया कि 10 साल में रियलिटी शो का विजेता बनने के बाद मैं भी बुरे दौर से गुजरा। इस दौरान मैं लाइट कॉन्सर्ट करके गुजरा करता था। इतना ही इस दौरान मैं बुरी संगत में भी पड़ गया था। मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं कभी फिर से गा पाउंगा। खुद मुझे मेरी आवाज से नफरत हो गई थी।

Show More