scriptIndian Idol 12: ‘इंडियन आइडल’ में रिहर्सल भी पीपीई किट में, देखें वीडियो | Indian Idol 12: Contestants wearing PPE Kits while practice session | Patrika News

Indian Idol 12: ‘इंडियन आइडल’ में रिहर्सल भी पीपीई किट में, देखें वीडियो

locationमुंबईPublished: Apr 27, 2021 07:31:45 pm

कोरोना वायरस के कहर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। ऐसे में कुछ टीवी शोज ने गोवा में शूटिंग शुरू कर दी है। ‘इंडियन आइडल’ में अब प्रतियोगी रिहर्सल भी पीपीई किट में कर रहे हैं।

indian_idol_12_shooting.png

मुंबई। कोरोना महामारी ने जहां आम जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है, वहीं फिल्मों और टीवी की दुनिया को भी पूरी तरह झकझोर दिया है। मुुंबई में आंशिक लॉकडाउन के साथ ही कई टीवी शोज की शूटिंग के लिए गोवा को चुन लिया गया। कुछ शोज की वहां से शूटिंग होना शुरू भी हो चुका है। सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ 12 में भी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए रिहर्सल के लिए भी पीपीई किट पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। इससे पहले एक्ट्रेस राखी सावंत को पीपीई किट पहन सब्जी खरीदते देखा गया था।

 

https://youtu.be/PC9-WpK1gcQ

यह भी पढ़ें

Indian Idol 12: जय भानुशाली ने जयाप्रदा को बताया दिल की साफ, एक्ट्रेस ने दानिश की तुलना की ऋषि कपूर से

रिहर्सल का वीडियो आया सामने

‘इंडियन आइडल’ के रिहर्सल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अरूणिता कांजिलाल को म्यूजिशंस के साथ रिहर्सल करते देखा जा सकता है। पीपीई किट पहने अरूणिता मधुर स्वर में लोकप्रिय भजन ‘ठुमक चलत रामचंद्र’ गाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख फैंस कह रहे हैं कि अरुणिता की आवाज सामान्य गायन में भी कितनी अच्छी लगती हैै। इस बीटीएस वीडियो में साफ दिखाई देता है कि सभी ने पीपीई किट पहनें हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया गया है।

प्रतियोगी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि तमाम सुरक्षा और सर्तकता के बावजूद इंडियन आइडल के दो प्रतियोगियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ चुकी हैं। सबसे पहले प्रतियोगी पवनदीप राजन पॉजिटिव आए। उनके बाद आशीष कुलकर्णी कोरोना संक्रमित हो गए। हालांकि अब दोनों ही नेगेटिव आ चुके हैं। प्रतियोगियों के अलावा होस्ट आदित्य नारायण भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अब वे नेगेटिव आ गए हैं, तो उनकी वापसी की भी पूरी संभावना है।

यह भी पढ़ें

‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को गोद लेना चाहती हैं रेखा

नंबर वन की जंग जारी
अब ‘इंडियन आइडल’ में प्रतियोगियों के बीच सबसे उपर रहने की लड़ाई है। हालांकि जनता के वोट भी काफी मायना रखते हैं, क्योंकि इन्ही वोट्स के चलते कुछ प्रतियोगियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया। अब पवनदीप राजन, अरूणिता और आशीष कुलकर्णी को बड़ा दावेदार माना जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो