scriptदुनिया को तबाह करने दो खतरनाक विलेन आ रहे हैं साथ, बालवीर और अलादीन की जिंदगी में आएगा तूफान | Interesting Cross over Between Balveer returns and aladdin | Patrika News

दुनिया को तबाह करने दो खतरनाक विलेन आ रहे हैं साथ, बालवीर और अलादीन की जिंदगी में आएगा तूफान

locationमुंबईPublished: Jan 22, 2020 08:34:38 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ और ‘बालवीर रिटर्न्सस’ के बीच एक शानदार क्रॉसओवर दिखने वाला है।

TV villian

TV villian

सोनी सब के ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ और ‘बालवीर रिटर्न्स ’ एक रोमांचक यात्रा को तैयार हैं, क्‍योंकि भारतीय टेलीविजन के दो खतरनाक खलनायक एक साथ आने वाले हैं। 27 जनवरी से शुरू हो रहे इस सफर में शैतान की एक नई परिभाषा होगी क्यों कि ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ और ‘बालवीर रिटर्न्सस’ के बीच एक शानदार क्रॉसओवर दिखने वाला है।

 

टीवी के दो खतरनाक विलेन तबाही मचाने आ रहे हैं साथ, बालवीर और अलादीन की जिंदगी में आएगा तूफान
‘तिमनासा’ तख्त को हासिल करने की कोशिश में है। इसके लिए उसे तीन पत्थेरों की जरूरत है, जो कि भूत, वर्तमान और भविष्य को नियंत्रित कर सके। इससे एक जादुई प्रवेशद्वार तैयार होता है। यह प्रवेशद्वार भूत को वर्तमान से जोड़ता है और वह सीधे उसे बगदाद पहुंचा देता है, जहां उसकी मुलाकात जफर से होती है। जफर सत्ता के लिए अलादीन के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। चीजें बहुत ही खतरनाक मोड़ ले लेती है, जब जफर और तिमनासा अपनी शैतानी सेना तैयार करने के लिए एक साथ मिल जाते हैं। ये दोनों मिलकर दुनिया में सबसे शक्तिशाली होने की कोशिश कर रहे हैं।

 

टीवी के दो खतरनाक विलेन तबाही मचाने आ रहे हैं साथ, बालवीर और अलादीन की जिंदगी में आएगा तूफान

वहीं दूसरी तरफ- सुपरहीरो बालवीर और अलादीन, अपने रास्ते में आई चुनौतियों से लड़ने की तैयारी कर रहे हैं और दुनिया को बचाने के अनोखे तरीके ढूंढ रहे हैं। ‘दिल से बुलाया-बालवीर और अलादीन आया’, एक नए तरह का युद्ध होने वाला है, क्‍योंकि दो सुपरहीरो एवं दो बेहद ही शैतानी किरदारों के बीच महायुद्ध देखने का मौका मिलने वाला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो