scriptफिल्मों से नहीं “अक्षरा” के प्यार ने बदली “नैतिक” की किस्मत,जानिए कैसे? | Interesting unknown facts about karan mehra | Patrika News

फिल्मों से नहीं “अक्षरा” के प्यार ने बदली “नैतिक” की किस्मत,जानिए कैसे?

Published: Apr 01, 2015 12:33:00 pm

करण ने फिल्म “साजन” से किया डेब्यू, टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के नैतिक से मिली पहचान

मुंबई। टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के आदर्शवादी पति “नैतिक” को आप अभी साउथ अफ्रिका के होटल में खाना बनाते हुए देख रहे होंगे। हमेशा अपनी पत्नी अक्षरा की खुशियों का ध्यान रखने वाले नैतिक को छोटे पर्दे पर दर्शक काफी पसंद करते हैं। नैतिक का रोल करने वाले एक्टर करण मेहरा को आपने शांत और स्वीट रूप में देखा है लेकिन उनके लाइफ से जुडे कुछ अनसुने बाते हम आपको बताते हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के “नैतिक”
“ये रिश्ता क्या कहलाता है” शो टीवी पर लगातार 6 साल से प्रसारित हो रहा है, और लोगों में इस शो को लेकर काफी क्रेज हैं। आपको बता दें कि यह शो टीवी पर अभी चल रहे सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो बन गया हैं। शो में नैतिक सिंघानिया का रोल एक ऎसे लड़के का है जो अपने पूरे मारवाड़ी परिवार के साथ एक घर में मिलकर रहता हैं लेकिन इन दिनों शो में नया टि्वस्ट आने से कुछ बदलाव हो गए हैं। सबके साथ मिलजुल कर रहने वाले नैतिक अपनी पत्नी के साथ साउथ अफ्रिका शिफ्ट हो गए हैं।

गर्लफ्रेंड निशा से की शादी
टीवी शो “मै लक्ष्मी तेरे आंगन की” सौम्या दीवान यानी एक्ट्रेस निशा रावल को लंबे समय तक डेट करने के बाद 24 नवंबर 2012 को एक्टर करण ने उनसे शादी कर ली। अगर आप अपने दिमाग पर थोड़ा जोर डालें तो आपको याद आएगा की आपने इस जोडे को डांस रियलिटी शो “नच बलिए 5” में देखा होगा। आपको बता दें की छोटे पर्दे इस क्यूट कपल को दर्शक “मेड फॉर इच अदर” कपल कहते हैं।

“साजन” से किया डेब्यू
एक्टर करण मेहरा टीवी के लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं। बहुत कम लोग यह जानते है कि उन्होने फिल्म “साजन” से डेब्यू किया है। हालांकि उनका रोल काफी छोटा था लेकिन प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म “लव स्टोरी 2050” में करण के रोल को दर्शकों ने नोटिस किया। माधुरी, सलमान और प्रियंका जैसे बडे कलाकारों के साथ काम करने के बाद भी करण को वो सफलता नहीं मिली जो उन्हे धारावाहिक “ये रिश्ता..” में नैतिक के किरदार से मिली।

फैशन डिजाइनर से एक्टर
एक्टर करण मेहरा का जन्म 10 सितंबर 1982 में पंजाब जालंधर में हुआ। नैशनल स्कूल ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद लगभग 4 साल तक फैशन डिजाइनर रहे “नैतिक” ने मायानगरी मुंबई की ओर रूख किया। रामगोपाल वर्मा,संजय लीला भंसाली को अस्सिट करने के बाद करण ने कई एड फिल्में भी की लेकिन उन्हे पहचान नैतिक के रूप में मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो