Exclusive Interview : दिलचस्प नए मोड़ के साथ 'Kumkum Bhagya' में Reyhna Pandit की एंट्री

By: Shaitan Prajapat
| Published: 18 Jul 2020, 05:29 PM IST
Exclusive Interview : दिलचस्प नए मोड़ के साथ 'Kumkum Bhagya' में Reyhna Pandit की एंट्री
Reyhna Pandit

अनलॉक 2 में धीरे-धीरे टीवी सीरिल्यस की शूटिंग शुरू हो गई है। नए एपिसोड्स प्रसारित हो रहे हैं। कलाकार भी फिर से सेट पर लौटने को लेकर रोमांचित हैं। इस बीच एक्ट्रेस रेहना पंडित (Reyhna Pandit) की जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में एंट्री हुई है। रेहना इस शो में अभि (शबीर अहलूवालिया) की बहन आलिया के किरदार में नजर आएंगी।

अनलॉक 2 में धीरे-धीरे टीवी सीरिल्यस की शूटिंग शुरू हो गई है। नए एपिसोड्स प्रसारित हो रहे हैं। कलाकार भी फिर से सेट पर लौटने को लेकर रोमांचित हैं। इस बीच एक्ट्रेस रेहना पंडित (Reyhna Pandit) की जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में एंट्री हुई है। रेहना इस शो में अभि (शबीर अहलूवालिया) की बहन आलिया के किरदार में नजर आएंगी। पहले यह रोल शिखा सिंह (Shikha Singh) निभा रही थीं। रेहना ने पत्रिका एंटरटेनमेंट (Exclusive Interview) के साथ खास बातचीत करते हुए अपने रोल और शूटिंग के अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उनकी एंट्री के साथ दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा।

चुनौतीपूर्ण होगा रोल
रेहना ने बताया, 'मैं 'कुमकुम भाग्य' का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं जो भारत के टॉप रेटेड शोज में से एक रहा है। आलिया का प्रभावशाली रोल निभाना चुनौतीपूर्ण होगा। मैं इसे लेकर वाकई बेहद रोमांचित हूं। पिछले कुछ वर्षों से शिखा ने यह रोल बखूबी निभाया है और मुझे उम्मीद है कि इस शो के फैंस मुझे भी उसी तरह अपना प्यार देंगे जिस तरह उन्होंने शिखा को दिया था।'

 

 

 Reyhna Pandit

सेट पर लौटकर अच्छा लगा
‘आलिया के रोल में बहुत-सी परते हैं और इसमें कई तरह के शेड्स हैं। मैं यह रोल निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैंने पहले ही इसके लिए शूटिंग शुरू कर दी है और सेट पर दोबारा लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है। हालांकि सेट पर कुछ बदलाव किए गए हैं, जिसमें हमें कुछ नियम और सावधानियां बरतनी हैं। मुझे लगता है कि यही न्यू नॉर्मल है। ऐसे कठिन समय में ये सारी चीजें बहुत जरूरी हैं।

 Reyhna Pandit

शो में समय की पांबदी
मॉडलिंग से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली रेहना ने वर्ष 2014 में 'जवाई राजा' से टीवी शो में डेब्यू किया। इसके बाद 'गुलमोहर ग्रैंड', 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरोई', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'वो अपना सा' और 'मनमोहिनी' सीरियल्स में काम किया। इसके अलावा अभिनेत्री कई मूवी और म्यूजिक मीडिया में काम कर चुकी हैं। शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि टीवी शो में समय की पांबदी रहती है जबकि फिल्मों में अपने किरदार में काम करने के लिए काफी वक्त मिलता है।

 Reyhna Pandit

आगमी प्रोजेक्ट
अभिनेत्री ने बताया कि वे जल्द ही अनिल वी कुमार की वेब सीरीज 'रात्रि की यात्री' में नजर आएंगी। इसमें उनका रोल बेहद ही दिलचस्प होगा। इस वेब सीरीज के अलावा उन्होंने अनिल के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स कई टीवी शो में साथ काम किया है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहती हैं। उनको अच्छी स्क्रिप्ट की इंतजार है। जैसे उनके पास अच्छी कहानी आएगी वे इसपर काम करेंगी।