script

Exclusive: ‘बिग बॉस’ के घर से निकलते ही जसलीन ने अनूप जलोटा संग रिश्ते को लेकर किया चौकानें वाला खुलासा

locationमुंबईPublished: Dec 08, 2018 05:10:07 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आते ही जसलीन ने अपने और अनूप के रिश्ते को लेकर बात की उन्होंने पत्रिका से बातचीत की।

bigg boss 12

bigg boss 12

टीवी के सबसे विवादि शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 की सबसे चर्चित जोड़ी रही है भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की। शो में जाने के साथ ही दोनों के रिलेशन को लेकर कई खबरें समने आई थीं। जसलीन ने बिग बॉस के घर में आने के साथ ही अनूप संग अपने रिश्ते का खुलासा किया था। इसके बाद से ही दोनों काफी चर्चा में रहे थे। बता दें कि इनके चर्चा में रहने की सबसे बड़ी वजह बनी थी इनके बीच उम्र का लंबा गैप और गुरू-शीष्य के बीच अफेयर की खबर। बात दें कि जसलीन ने राजस्थान पत्रिका से खास बात की। इस बातचीत में जसलीन ने अपने और अनूप के रिश्ते को लेकर खुलासा किया।

anup jalota

जोक में कही थी ये बात:जसलीन
‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आते ही जसलीन ने अपने और अनूप के रिश्ते को लेकर बात की उन्होंने पत्रिका से बातचीत के दौरान कहा, ‘मैंने बस मजाक में सलमान के सामने कहा कि हम पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। इस बात को मैं साफ कर पाती इतने में मुझे घर के अंदर भेज दिया गया। इसके बाद मेरे पीछे इस बात को लेकर इतना हंगामा मचा। इस बात का पता मुझे बाहर अपने पर चला। मैं नहीं जानती थी की मेरा ये मजाक इतना भारी पड़ जाएगा। मुझसे ज्यादा अनूप जी को बुरा लगा होगा।’

anup jalota

श्रीसंत के लिए अपने हाथों से बनाई राखी:
जसलीन ने बताया कि ये बात सच है की शुरू में हम दोनों में जमती नहीं थी। लेकिन बाद में हम इतने करीब आ गए की एक नया रिश्ता बन गया। मैंने श्रीसंत को अपना भाई बनया है। यही नहीं मैंने उन्हें अपने हाथों से बनाई राखी बांधी है। मैंने उनसे ये भी कहा कि ये रिश्ता हम जीवन भर निभाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो