script

इस शो से टीवी पर डेब्यू कर रहीं हैं जसलीन मथारू, निभाएंगी ऐसा किरदार

locationमुंबईPublished: Aug 26, 2019 08:46:02 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, बिग बॉस फेम जसलीन कलर्स के सुपरनेचुरल शो….

jasleen matharu

jasleen matharu

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ सुर्खियों में आई जसलीन मथारू एक बार फिर चर्चा में हैं। ‘बिग बॉस’ की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट जसलीन मथारू भी अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस बात को खुद जसलीन ने कंफर्म किया है। एक्ट्रेस ने अपने किरदार को लेकर भी खुलासा किया हैं। बताया जा रहा है कि जलपरी के रोल में नजर आने वाली है।

jasleen matharu

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, बिग बॉस फेम जसलीन कलर्स के सुपरनेचुरल शो ‘विश’ से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। सामने आई रिपोर्ट में बताया गया है कि जसलीन, विश सीरियल में मर्मेड यानी जलपरी के किरदार में नजर आने वाली हैं। जसलीन के टीवी शो में आने की खबर से उनके फैन्स काफी खुश हैं।


अपने टीवी डेब्यू के बारे में जसलीन ने कहा, हां मैं ये शो कर रही हूं और जल्द ही शो के लिए शूटिंग शुरू करूंगी। हालांकि मैं फिलहाल अपने कैरेक्टर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती हूं। मैं बस यही कहूंगी कि ये बहुत ही स्पेशल और इंटरेस्टिंग कैरेक्टर होगा। आपको बता दे कि ‘बिग बॉस 12’ में अपने नए फैशन से चर्चाओं में रहने वाली मथारू का सिंगर अनुप जलोटा के साथ भी नाम जुड़ा था। हालांकि बाद में इन खबरों को गलत बताया था।

ट्रेंडिंग वीडियो