अली गोनी को प्यार भरे मैसेज के साथ जैस्मीन भसीन ने किया बर्थडे विश, बोलीं- जबसे तुम मेरी लाइफ में आए हो...

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Feb 2021, 11:26 PM IST
अली गोनी को प्यार भरे मैसेज के साथ जैस्मीन भसीन ने किया बर्थडे विश, बोलीं- जबसे तुम मेरी लाइफ में आए हो...
Jasmine Bhasin

  • जैस्मीन भसीन ने अली गोनी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश
  • जैस्मीन ने अली गोनी के साथ शेयर की अपनी रोमांटिक तस्वीर

नई दिल्ली: कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' खत्म हो चुका है। एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने शो की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया। शो खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट्स अलग-अलग अंदाज में जश्म मना रहे हैं। अली गोनी और जैस्मीन भसीन जम्मू के लिए रवाना हो गए थे। यहां अली ने परिवार के साथ मिलकर अपना 30वां जन्मदिन मनाया। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच जैस्मीन भसीन ने अली गोनी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

जैस्मीन भसीन ने सोशल मीडिया पर अली के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को देखते हुए हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैस्मीन ने कैप्शन में लिखा है कि तुम्हारी वजह से मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट रहती है। उन्होंने लिखा, ''हैप्पी बर्थडे मेरे हीरो। तस्वीर में मेरे चेहरे पर जो स्माइल दिख रही है वह तुम्हारी वजह से है। जब से मैं तुमसे मिली हूं तुम हमेशा मेरे चेहरे पर स्माइल लाते हो। मैं रोज तुम्हारी आंखों को देखती हूं जो मुझे उन सब चीजों की याद दिलाती हैं, जिससे मैं मुस्कुराती हूं। जबसे तुम मेरी लाइफ में आए हो, मेरी लाइफ बदल गई है। मेरे दोस्त मेरे प्यार को दिल से ढेर सारा प्यार।''

जैस्मीन भसीन द्वारा शेयर की गई तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अली गोनी ने भी अपने ही अंदाज में जैस्मीन के पोस्ट पर रिप्लाई किया है। उन्होंने कमेंट कर लिखा, 'थैंक्यू मेरी लैला।' जैस्मीन के इस पोस्ट पर सात लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस दोनों की जोड़ी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

बता दें कि तीन सालों से एक-दूसरे के दोस्त रहे अली गोनी और जैस्मीन भसीन को बिग बॉस में जाकर प्यार का एहसास हुआ। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से दिल की बात कही। शो में दोनों के बीच खूब प्यार भी देखने को मिला। अब शो से निकलने के बाद दोनों एक साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।