scriptक्योंकि सास भी कभी बहू थी की ये एक्ट्रेस पैसों की तंगी से गुजर रही है— एक इंटरव्यू के जरिए मांगा काम | Jaya Bhattacharya pleads for work amid financial crisis | Patrika News

क्योंकि सास भी कभी बहू थी की ये एक्ट्रेस पैसों की तंगी से गुजर रही है— एक इंटरव्यू के जरिए मांगा काम

Published: Dec 12, 2017 02:33:03 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

जया भट्टाचार्या ने सीरियल के अलावा कई हिट फिल्मों में भी किया काम

jaya bhattacharya

jaya bhattacharya

एक दौर के सबसे चर्चित सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की कलाकार जया भट्टाचार्या इन दिन पैसे की तंगी से जूझ रही हैं। स्मृति ईरानी के साथ काम करने वाली जया ने सीरियल में पायल का किरदार निभाया था। जो कि उन दिनों काफी पसंद किया गया था। इस समय जया काम की तलाश कर रहीं हैं।
हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने यह बता बाताई। उन्होंने ने कहा कि उनकी मां 79 साल की मां बीते 26 नवंबर से अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी मां दिल की बीमार से पीड़ित हैं। असम की रहने वाली जया लंबे समय से टीवी पर नजर नहीं आ रहीं हैं। उन्हें आखिरी बार कलर्स टीवी के हिट शो ‘प्यार की थपकी’ में वसुंधरा के किरदार में नजर आईं थी।

टीवी सीरियल के अलावा जया ने कई फिल्मों में काम किया है। यह इस इंडस्ट्री में लगभग दो दशक से काम कर रही हैं। उन्होंने कई बेहतरीन सीरियल जैसे ‘कसम से’, ‘केसर’, ‘हातिम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम कर किया हैं । उनके किरदार को हमेशा दर्शकों ने सराहा है। उन्होंने लगभग सभी तरह के किरदार निभाए हैं। वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं। मैं इस समय बहुत मुसीबत में हूं, मेरी सारी जमा पूंजी खत्म हो चुकी है।’

इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि उनके घर में अभी नवीनीकरण का काम चल रहा है, जिस वजह से वह अपने राखी भाई (मुहं बोला भाई) के पास रह रहीं हैं। वह इतनी दुखी है कि उन्होंने यह तक बोल डाला कि मेरे पास ऐसा कोई नहीं है जिसके कंधे पर मैं सिर रखकर रो सकूं। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह एक मजबूत महिला हूं और कभी हार नहीं मानती, लेकिन इन दिनों मैं बहुत मुसीबत में हूं और मुझे काम की जरूरत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो