सेट पर कौनसा मेल स्टार Jaya Prada से करता था फ्लर्ट, एक्ट्रेस ने बताया इस अभिनेता का नाम

By: पवन राणा
| Published: 19 Jan 2021, 09:38 PM IST
सेट पर कौनसा मेल स्टार Jaya Prada से करता था फ्लर्ट, एक्ट्रेस ने बताया इस अभिनेता का नाम
Jaya Prada

  • प्रमोशन के दौरान मशहूर एक्ट्रेस जयाप्रदा ने खोला राज
  • ’कपिल शर्मा शो’ पर बताया फ्लर्ट करने वाले स्टार का नाम
  • राज बब्बर ने किया बचाव,कहा-मैं इनके लिए शरीफ था

मुंबई। मशहूर बाॅलीवुड एक्ट्रेस और राजनेता जया प्रदा ( Jaya Prada ) ने साउथ और हिन्दी में कई हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस ने कई नामी कलाकारों के साथ काम किया है। अब उनकी एक और फिल्म आने वाली है, जिसमें उनके साथ राज बब्बर दिखाई देंगे। ’भूत अंकल तूसी ग्रेट हो’ नाम की इस मूवी के प्रमोशन के लिए जयाप्रदा मूवी के कलाकार राज बब्बर, गुरप्रीत घुग्गी, इहाना ढिल्लन के साथ ’द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) पर पहुंची थीं। इस काॅमेडी से लबरेज एपिसोड में जया ने कई मजेदार किस्से शेयर किए। इनमें से एक किस्सा था सेट पर अभिनेत्रियों से फ्लर्ट करने वाले एक्टर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें : कंपकपाती सर्दी में इस भारतीय एक्ट्रेस ने किया बर्फ से भरे टब में स्नान, गिनाए इसके फायदे

शरमा कर बताया इस एक्टर का नाम
’द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा ने जया प्रदा से सवाल किया कि आपके जमाने ऐसे कौनसे एक्टर थे जो सबसे ज्यादा फ्ल्र्ट करते थे। इस सवाल का जवाब देते हुए जया पास बैठे राज बब्बर की तरफ देखने लगीं। इस पर राज बब्बर ने कहा आप मेरी तरफ क्यों देख रही हैं। फिर जया ने अर्चना पूरनसिंह से पूछा,’बता दूं?’ अर्चना ने कहा, हां, बता दीजिए।’ फिर जया ने कहा-धर्मेन्द्र जी। जवाब सुनते ही सभी लोग हंसने लगे।

यह भी पढ़ें : पैरों में चोट के बावजूद नहीं टाली शूटिंग, व्हीलचेयर पर बैठ शूटिंग के लिए निकलीं प्राची देसाई

'मैं इनके लिए बहुत शरीफ था'

जया ने बताया कि धर्मेन्द्र वैसे बहुत मददगार एक्टर थे। हमेशा सेट पर हल्का-फुल्का माहौल बनाए रखते थे। लेकिन बीच-बीच में मुझसे फ्लर्ट करते थे। हालांकि ये हेल्दी फ्लर्ट हुआ करता था। इस सवाल पर राज ने बताया कि ’मैं इनके लिए बहुत शरीफ था।’ इसी दौरान जया ने श्रीदेवी और उनके बीच तनाव की खबरों की भी पुष्टि कर दी। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार अभिनेता जितेन्द्र ने सुलह कराने के इरादे से श्रीदेवी और उनको एक कमरे में बंद कर दिया था। एक घंटे बाद जब गेट खोला गया तो दोनों एक-दूसरे की तरफ पीठ करके बैठे थे। उनके बीच सुलह नहीं हो पाई।

’लोग कहते हैं चश्मा उतारो’
शो में राजनीतिक पार्टियोें की रैली में होने वाले अनुभव पर जया ने बताया कि कई बार ऐसा होता है कि लोग उनसे बोलते हैं कि आपका चश्मा हटाओ। वे कहते हैं कि उन्हें एक्ट्रेस का चेहरा देखना है। कई बार गानों की फरमाइश भी ऐसी रैलियों में हो जाती है।