script

जेनिफर विंगेट ने रचा इतिहास, कपिल शर्मा और मौनी रॉय की लिस्ट में हुई शामिल

locationमुंबईPublished: May 04, 2020 03:51:59 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

जेनिफर ने हाल ही में ‘बेहद 2’ में माया मल्होत्रा के किरदार में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं।

jennifer winget

jennifer winget

टीवी की मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट के इंस्टाग्राम पर फालोअर्स की संख्या 90 लाख तक पहुंच गई है। इसी के साथ जेनिफर, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की ही तरह भारत में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले टेलीविजन सेलेब्रिटीज में से एक बन गई हैं। हालांकि कपिल शर्मा और मौनी रॉय जैसे टीवी सेलेब्स इस दौड़ में जेनिफर से आगे हैं, हालांकि टेलीविजन के साथ-साथ बॉलीवुड में भी इनकी उपस्थिति पर्याप्त मात्रा में रही है।

jennifer winget
जेनिफर ने हाल ही में ‘बेहद 2’ में माया मल्होत्रा के किरदार में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं। वास्तव में, साल 2016 से लेकर अब तक दोनों सीजनों में माया के किरदार को निभाकर उन्होंने खूब लोकप्रियता मिली। धारावाहिक ‘सरस्वतीचंद’ में कुमुद देसाई और ‘बेपनाह’ में जोया सिद्दिकी के किरदार से भी उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई। टीवी की अभिनेत्रियां जैसे को जेनिफर विंगेट ,शिवांगी जोशी और एरिका फर्नांडिस के क्लासी इयररिंग्स के कलेक्शन ने सभी महिलाओं को प्रेरित किया है।
jennifer winget

ट्रेंडिंग वीडियो