scriptवेब सीरीज में अपने किरदार को लेकर उत्साहित हैं जेनिफर विंगेट, फोटो शेयर कर कही ये बात | Jennifer Winget played the army officer in the web series | Patrika News

वेब सीरीज में अपने किरदार को लेकर उत्साहित हैं जेनिफर विंगेट, फोटो शेयर कर कही ये बात

locationमुंबईPublished: Jun 29, 2019 07:49:37 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज से जुड़ी एक तस्वीर …

jennifer winget

jennifer winget

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों अपनी आने वाली वेब शो ‘कोड एम’ को लेकर चर्चा हैं। एक्ट्रेस इस वेब में आर्मी अफसर के किरदार में नजर आएंगी। अपनी पहली वेब सीरीज और इस किरदार को निभाने के लिए वह बहुत उत्साहित हैं। यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी बना रही है। इस सीरीज में उसका नाम मोनिका होगा जो थोड़ी सी बेअदब और भुलक्कड़ है, लेकिन इसके साथ ही वह बेहद ही खुशमिजाज और जिंदादिल है।

Jennifer Winget

जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज से जुड़ी एक तस्वीर को शेयर की है। एक्ट्रेस ने कहा कि एक आर्मी अफसर के किरदार को निभाने के लिए मैं वाकई में काफी उत्साहित हूं। जब आप इस तरह के किसी किरदार को निभाते हैं तो आप पर कई तरह की जिम्मेदारियां रहती हैं। मुझे महसूस हो रहा है कि यह चैलेंज काफी मजेदार होगा और शायद मेरे इस किरदार को चुनने के पीछे की वजह भी यही है।

अभिनेत्री ने कहा कि, ऑल्ट बालाजी के साथ डिजिटल में डेब्यू करने की बात से बेहद खुश हूं। मेरा यह किरदार मेरे लिए काफी मायने रखती है और उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएंगी। आपको बता दें कि जेनिफर ने 12 साल की उम्र में फिल्म ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ में एक बाल कलाकार के रूप में अपना कॅरियर शुरू किया।

Jennifer Winget
Jennifer Winget
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो