scriptजेनिफर विंगेट ने बताया कोरोना के बीच अपना हाल, क्यों सोशल मीडिया से हुई थीं गायब | jennifer winget speaks up on her silence and says motivational things | Patrika News

जेनिफर विंगेट ने बताया कोरोना के बीच अपना हाल, क्यों सोशल मीडिया से हुई थीं गायब

Published: Apr 26, 2021 06:05:44 pm

Submitted by:

Neha Gupta

जेनिफर विंगेट ने लंबे समय बाद अपना एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने बताया कि वो इतने दिनों से गायब क्यों थीं। जेनिफर ने कोरोनाकाल में लोगों को पॉजिटिव कैसे रहें इस बात की भी जानकारी दी।

jennifer_wingett.png

Jennifer Winget

नई दिल्ली | एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी कमाल की है। फैंस जेनिफर के हर पोस्ट का इंतजार करते हैं। हाल ही में जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कोरोना के बीच अपना हाल बताया। जेनिफर ने बताया कि वो कुछ वक्त से सही नहीं थी और सोशल मीडिया पर इतने वक्त से चुप क्यों थी। जेनिफर ने जैसे ही अपना वीडियो पोस्ट किया उनके फैंस लगातार ढेरों पॉजिटिव मैसेजेस कमेंट सेक्शन में भेज रहे हैं।

जेनिफर ने शेयर किया वीडियो

जेनिफर विंगेट ने अपने अनएडिटेड और अनफिल्टर्ड विचार फैंस के साथ शेयर किए। वो बिना मेकअप के साथ वीडियो में आईं और उन्होंने अपने फैंस के साथ डायरेक्ट बात की। जेनिफर ने कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव ना रहने के लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी। उसके बाद उन्होंने बताया कि कई दिनों से वो कई सारे इमोशन्स के साथ लड़ रही हैं। कभी दुखी होती हैं, कभी खुश होती हैं तो कभी निराश रहती हैं। वो पूरी तरह से अपसेट और डिप्रेस्ड नहीं थीं लेकिन कुछ तो हो रहा था जिसके कारण वो बस चीजों को देख रही थीं। जेनिफर ने बताया कि इस मुश्किल वक्त में वो समझ रही हैं कि खुद को और दूसरों को कैसे मोटिवेट रखें।

https://twitter.com/hashtag/JenniferWinget?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जेनिफर ने अपने वीडियो में कई कॉमेडियन्स और अपने को-एक्टर्स की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि ये सभी लोग बहुत बेहतरीन काम कर रहे हैं। इंस्टाग्राम के जरिए कई लोगों की मदद कर रहे हैं। मेरे मन में एक बार इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट करने का ख्याल भी आया था लेकिन फिर मैंने देखा कैसे ये मददगार बन रहा है। जेनिफर ने लोगों को कोरोनाकाल में कैसे पॉजिटिव रहें इस बारे में भी बताया। उन्होंने कई सारे टिप्स दिए और लोगों से उनकी पसंद की एक्टिविटी करने को कहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो