script

51 साले के जेठालाल ने खुद 11 साल छोटी एक्ट्रेस को बोला-‘आई लव यू’, मचा बवाल

locationमुंबईPublished: Mar 04, 2020 07:18:23 pm

जेठालाल ने बबीता को बोला- ‘आई लव यू’, फिर शो में हुआ ऐसा जबरदस्त ड्रामा….Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Jethalal expresses his feelings for Babita Ji; leaves Iyer fuming in anger

tarak mehta ka ooltah chashmah

tarak mehta ka ooltah chashmah

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( tarak mehta ka ooltah chashmah ) पॉपुलर टीवी शोज में से एक हैं। लोगों को जेठालाल jethalal (दिलीप जोशी) Dilip Joshi और बबीता अय्यर ( babita iyer ) (मुनमुन दत्ता) Munmun Datta की केमिस्ट्री खूब पसंद आती हैं। हाल ही शो एक नया ट्विस्ट आया है। दरअसल, सीरियल में सभी लोग अपनी अपनी मातृभाषा को लेकर लड़ाई कर रहे हैं। सभी अपनी भाषा में ही बात कर रहे हैं। इसी के चलते बबीता अय्यर और जेठालाल के बीच गलतफहमी पैदा हो जाती हैं। बस फिर क्या था जेठालाल, बबीता को मनाने लग जाते हैं। इसी बीच वे बबीता को’अमी तुमाके भालो बासी’ (आई लव यू) बोलता है और अय्यर ये सुन लेता है। इसके बाद शो में जबरदस्त बवाल मच जाता है।

 

tarak mehta ka ooltah chashmah

प्यार जताने पर मचा बवाल
दरअसल, जेठालाल, बबीता को मनाने के लिए उनके घर गुलदस्ता लेकर जाते हैं। वे बबीता से कहते हैं कि आप बंगाली में बात मत करिए, क्योंकि जो आप बोलती हैं वो मुझे समझ नहीं आता है। तो हम बातचीत कैसे करेंगे। तो बबीता कहती हैं कि आप बंगाली सीख लीजिए और जितनी मर्जी बात कीजिए। तो जेठालाल कहता है कि आप मुझे बंगाली सिखाइए और जेठालाल कहता है कि वैसे मुझे एक वाक्य आता है जो बच्चन साहब के गाने में है ‘अमी तुमाके भालो बासी’।

tarak mehta ka ooltah chashmah

जेठालाल जब ये बोलता है तो उसी वक्त शो में बबीता, अय्यर आ जाते हैं और गलतफहमी का शिकार हो जाते हैं। वे गुस्से से जेठालाल को बोलता है कि तुमने बबीता को क्या बोला। वे जेठालाल पर बहुत गुस्सा करता है। अय्यर बोलता है कि इसका मतलब होता है ‘आई लव यू’। ये सुनकर जेठालाल चौंक जाते हैं और बबीता से सॉरी बोलते हैं। फिर बबीता अय्यर को समझाती है कि वो गलत समझ रहा है। बबीता ने बताया कि मैं जेठालाल को बंगाली सिखा रही थी तो उन्होंने कहा कि उन्हें अमिताभ बच्चन की मूवी का कोई सॉन्ग आता है। बस वे मुझे वही कह रहे थे। फिर ये सुनकर अय्यर थोड़ा शांत हो जाता है और जेठालाल वहां से चला जाता है। खैर, ये मामला तो सुलझ गया लेकिन अपनी-अपनी मातृभाषा में बात करने का मामला अभी बरकरार है।

ट्रेंडिंग वीडियो