John Cena ने किया था सपोर्ट, अब आसिम रियाज ने कुछ इस तरह दिया रिएक्शन

Sunita Adhikari
| Updated: 17 Feb 2020, 05:32 PM IST
John Cena ने किया था सपोर्ट, अब आसिम रियाज ने कुछ इस तरह दिया रिएक्शन

  • बिग बॉस 13 की ट्रॉफी भले ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने नाम की लेकिन आसिम रियाज (Asim Riaz) एक ऐसा नाम बन चुका है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की।

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 की ट्रॉफी भले ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने नाम की लेकिन आसिम रियाज (Asim Riaz) एक ऐसा नाम बन चुका है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की। आसिम बिग बॉस13 (Big boss 13) के पहले रनर अप रहे। आसिम का सर्पोट करने वालों में सिर्फ आम लोग ही नहीं शामिल हैं बल्कि कई सुपरस्टार्स ने भी आसिम का सर्पोट किया था और इसमें सबसे ऊपर नाम है इंटरनेशनल स्टार जॉन सीना का। जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम की फोटो शेयर की थी। अब इस पर आसिम ने अपनी बात कही है।

एक इंटरव्यू में आसिम (Asim Riaz) ने कहा कि मुझे इस बात का बुरा लग रहा है कि मैं विनर नहीं बन पाया, लेकिन इतने कंटेस्टेंट में से मैं फर्स्ट रनर अप बना, इस बात से खुश हूं। जॉन सीना के सर्पोट पर आसिम ने कहा कि 'मैं घर से बाहर आया तो मुझे ये पता चला और मुझे यकीन नहीं हुआ । मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है । मेरे 10 साल के स्ट्रगल की कीमत मुझे मिल गई है । मैंने बहुत मेहनत की और कभी हार नहीं मानी, इसी का फल मिला है मुझे। ये सब मेरे फैंस के प्यार की वजह से हुआ है।' वहीं सिद्धार्थ को लेकर आसिम ने कहा कि अब हम दोनों के सबकुछ ठीक है। हम दोनों ये बात कहकर हंस रहे थे कि हम दोनों एक-दूसरे से कहते थे- 'बाहर आ, बाहर आ । फिर देखेंगे ।'

इसके अलावा आसिम और हिमांशी (Himanshi Khurana) का प्यार बिग बॉस के घर के अंदर ही परवान चढ़ा था। हिमांशी को लेकर आसिम ने कहा कि हिमांशी वो पहली लड़की हैं जिन्हें मैंने अपने पिता से मिलवाया। मैंने अपने पापा से कहा कि अब आपका लड़का जवान हो गया है। मैं हिमांशी के अपना फ्यूचर देखता हूं और अभी हम दोनों एक-दूसरे को और अच्छे से जानने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि आसिम ने हिमांशी को बिग बॉस के घर के अंदर प्रपोज किया था।

View this post on Instagram

#himanshikhurana #asimriaz #bb13 #biggboss13

A post shared by Himanshi Khurana 🐸 (@iamhimanshikhurana) on

Sidharth Shukla