scriptSHOCKING! 8 साल एक साथ बिताने के बाद जूही और सचिन इस तारीख को लेने जा रहे हैं डिवोर्स | juhi parmar take and divorce with sachin shroff | Patrika News

SHOCKING! 8 साल एक साथ बिताने के बाद जूही और सचिन इस तारीख को लेने जा रहे हैं डिवोर्स

Published: Jun 12, 2018 02:54:51 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

2009 में जूही ने सचिन संग सात फेरे लिए थे।

juhi parmar take and divorce with sachin shroff

juhi parmar take and divorce with sachin shroff

टीवी की मशहूर जोड़ी जूही परमार और सचिन श्रॉफ के फैंस के एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। सीरियल ‘कुमकुम’ फेम जूही ने अपने पति से अलग होने का फैसला कर लिया है। बता दें कि दोनों 25 जून को कानूनी तौर पर अलग हो जाएंगे। 8 साल पूरे कर चुकी इस शादी शुदा जोड़े को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। 2009 में जूही ने सचिन संग सात फेरे लिए थे। अब जब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है ये उनके परिवार और फैंस के लिए काफी दुखद खबर है।
juhi parmar with sachin shroff

लंबे समय से अलग रह रहे थे दोनों:
खबरों की माने तो जूही और सचिर के बीच लंबे समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। वहीं मीडिया में भी उनके रिश्ते में आई दरार को लेकर काफी खबरें भी सामने आ रही थी। जूही ने एक इंटरव्यू में जल्द ही वह सचिन से तलाक ले लेंगी। बता दें कि काफी कोशिशों के बावजूद भी दोनों एक दूसरे के साथ तालमेल नहीं बिठा पा रहे हैं।

आठ साल के रिश्ते को खत्म करने का फैसला:
दोनों के बीच छोटी-छोटी बात पर खटपट होना शुरू हो गई थी। ऐसे में दोनों ने ही इकठ्ठे एक साथ अपने आठ साल के रिश्ते को कानूनी तौर पर खत्म करने का फैसला ले लिया। उन्होंने कुछ महीने पहले ही मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। जूही और सचिन की एक प्यारी सी बेटी भी है। झगड़ों के बाद से जब से जूही, सचिन से अलग रहती हैं तबसे इनकी बेटी जूही के साथ ही रहती है।

juhi parmar take and divorce with sachin shroff

बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी है जूही
बता दें कि जूही को सही मायने में सीरियल ‘कुमकुम’ से पहचान मिली थी। इसके अलावा उन्होंने ‘ये जीवन है’, ‘रिश्ते’, ‘कुसुम’, ‘देवी’, ‘विरासत’ जैसे कई और सीरियल में काम किया है। वहीं वह बिग बॉस के सीजन 6 का भी हिस्स बन चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो