scriptडांस के दौरान वरुण धवन को चढ़ा जोश, तोड़ दिया सोनाक्षी सिन्हा का पैर, वीडियो हुआ वायरल | Kalank star cast graces Super Dancer Chapter 3 for Shaadi Special | Patrika News

डांस के दौरान वरुण धवन को चढ़ा जोश, तोड़ दिया सोनाक्षी सिन्हा का पैर, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2019 05:13:45 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में इस शो का एक प्रोमो जारी किया गया है। शो में एंट्री करने से दौरान वरुण फूल एनर्जी के साथ डांस करते है….

Super Dancer Chapter

Super Dancer Chapter

डांस रियलिटी शो ‘Super Dancer Chapter 3’ इन दिनों बच्चों की जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। हाल ही में इस शो में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, अभिनेत्री आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा पहुंचे। तीनों ने शो के सेट पर बच्चों के साथ खूब मस्ती की और उनकी एंट्री के समय फिल्म ‘कलंक’ से फर्स्ट क्लास गाने के साथ हुई। इस शो में इन तीनों ने खूब रंग जमाया।

 

Super Dancer Chapter

हाल ही में इस शो का एक प्रोमो जारी किया गया है। शो में एंट्री करने से दौरान वरुण फूल एनर्जी के साथ डांस करते है। इसके बाद वरुण आलिया और सोनाक्षी के बीच खड़े होकर डांस करते नजर आने लगे। शो में मंच पर आते-आते वरुण जबरदस्त डांस करने लगे। इस बीच सोनाक्षी ने शिकायत करते हुए वरुण से कहा कि उन्होंने डांस के दौरान सोनाक्षी के पैर की वाट लगाई है।

https://twitter.com/hashtag/ShaadiSpecial?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, होने वाली है इस मंच पर ढेर सारी मस्ती, क्योंकि शादी स्पेशल इस एपिसोड में आ रहे है अलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा! देखिए सुपर डांसर चैप्टर 3, इस वीकेंड, रात 8 बजे। @TheShilpaShetty @geetakapur @basuanurag @rithvik_RD @Pparitosh1 @LotusHerbals

Super Dancer Chapter

आपको बता दें कि ये तीनों कलाकार अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे है। इस फिल्म की कास्ट काफी इंट्रस्टिंग है और बड़े बजट वाली इस मूवी का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 17 अप्रेल को रिलीज होने वाली इस फिल्म में आलिया, वरुण और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर भी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो