script

कंगना ने अक्षय और करीना को लेकर कह दी ऐसी बात, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

locationमुंबईPublished: Jul 17, 2019 07:06:10 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बातचीत में, कपिल ने कंगना से पूछा कि उनके अनुसार बॉलीवुड में…

kangana ranaut promotion judgemental hai kya

kangana ranaut promotion judgemental hai kya

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक कंगना रनौत को ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने मजबूत किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, जैसे तनु वेड्स मनु, फैशन, मणिकर्णिका और क्वीन। वह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की लोकप्रिय कॉमिक शो द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में दिखाई देंगी। अपनी आने वाली फिल्म, ‘जजमेंटल है क्या’ को प्रमोट करने के लिए शो में आने वाली एक्ट्रेस ने होस्ट कपिल शर्मा के साथ शो पर खूब मस्ती और धमाल मचाया।

kangana ranaut

एक बातचीत में, कपिल ने कंगना से पूछा कि उनके अनुसार बॉलीवुड उद्योग में ‘स्वास्थ्य मंत्रालय‘ और ‘गृह मंत्रालय‘ का शीर्षक किसे दिया जाना चाहिए? जिस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि, स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए अक्षय कुमार के लिए सबसे अच्छे हैं, उन्होंने कभी शराब को छुआ नहीं और न ही अपने पूरे जीवन में धूम्रपान किया। इसके अलावा, वह अपनी फिटनेस और दैनिक दिनचर्या गतिविधियों के बारे में बहुत विशेष है। उन्होंने हमें जो बताया है, उसके अनुसार, वह लगभग 10 बजे सो जाते और सुबह 3 बजे समुद्र तट पर देखे जाते हैं और योग और नियमित व्यायाम करते हैं।”

View this post on Instagram

Video | Promo of The Kapil Sharma Show featuring Kangana #JudgementallHaiKya

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kanganaranaut) on

इसके अलावा, बॉलीवुड उद्योग में सर्वश्रेष्ठ गृह मंत्रालय के शीर्षक के बारे में कंगना कहती हैं, “गृह मंत्रालय के लिए मुझे लगता है कि यह शीर्षक करीना कपूर को दिया जाना चाहिए। वह अपने प्रबंधन कौशल के साथ बहुत विशिष्ट है। वह अपने घर, अपने परिवार और अपनी सफलता को अच्छी तरह संभालती है।”

kangana ranaut

शो में आगे, जजमेंटल है क्या की अभिनेत्री कंगना बताएंगी कि उन्हें अपने खाली समय के दौरान पराठे और पकौड़े बनाना कितना पसंद है, जिसने उनके प्रशंसकों और पूरे दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। वह अपने क्वीन के दिनों को फिर से याद करेंगी और कपिल और एक दर्शक के साथ फिल्म के अपने प्रसिद्ध गीत ‘लंदन ठुमकदा’ पर डांस करती हुई दिखाई देंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो