scriptऊषा उत्थुप से ‘बिंदी’ को लेकर पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुनते ही शरम से लाल हो गए कपिल शर्मा | Kapil feels flattered as Usha Uthup tells him that the K in her bindi | Patrika News

ऊषा उत्थुप से ‘बिंदी’ को लेकर पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुनते ही शरम से लाल हो गए कपिल शर्मा

locationमुंबईPublished: May 22, 2019 02:10:45 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि कपिल द्वारा पूछे गए सवाल पर …..

Usha Uthup

Usha Uthup

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहा हैंं। कपिल के शो के आने वाले एपिसोड में महान प्लेबैक सिंगर ऊषा उत्थुप ओर सुदेश भोसले खास मेहतान बनकर पहुंचेंगे। शो के होस्ट कपिल शर्मा ऊषा और सुदेश के साथ खूब मस्ती नजर नजर आएंगे।

 

Usha Uthup

हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि कपिल द्वारा पूछे गए सवाल पर ऊषा उत्थुप जवाब देती नजर आ रही हैं। कपिल ने उनसे की जब उन्होंने ऊषा उत्थुप का गाना पहली बार सुना था तो उन्हें लगता था कि वह पंजाब से हैं। इसके बाद जब उन्होंने ऊषा की बिंदी देखी तो उन्हें लगा कि वह बंगल की रहने वाली हैं। वहीं, फिर जब उन्होंने प्लेबैक सिंगर की साड़ी को देखा तो उन्होंने लगा शायद वो साउथ से है। इसके बाद कपिल शर्मा ने ऊषा से कहा कि वह सही में जानना चाहते है कि आखिर उनका आधार कार्ड कहां का है।

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद कपिल शर्मा उषा से कहते है कि आज उनकी बिंदी पर ‘क’ लिखा हुआ है तो ये किस चीज से जुड़ा है। इसका जवाब देते हुए वह कहती है कि वह कपिल के लिए लिखा हुआ है। वहीं, सिंगर सुदेश भोसले भी प्रोमो में अपनी आवाजा का जादू बिखेरते हुए नजर आएं हैं। आने वाले एपिसोड में खूब धमाल देखने को मिलेगा।

Usha Uthup
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो