कपिल के ससुरजी पर एक आॅटोवाले ने किया हमला, खून से लतपत हो गए पिताजी...जाने पूरी खबर
Riya Jain
| Updated: 18 Oct 2017, 12:42:13 PM (IST)
कपिल के ससुरजी पर एक आॅटोवाले ने किया हमला, खून से लतपत हो गए पिताजी...जाने पूरी खबर
kapil sharma and sumona chakravarti

कपिल के ससुरजी पर एक आॅटोवाले ने किया हमला, खून से लतपत हो गए पिताजी...जाने पूरी खबर

खबर है की कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती के पिता सुजीत चक्रवर्ती के साथ हाल ही बड़ा हादसा हुआ है। सुनने में आया है की अंधेरी इलाके के ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने उन पर हमला कर दिया है। हमले के दौरान उनके सिर पर गंभीर चोट आई और खून भी बहने लगा । जिसके बाद सुमोना की मां तुरंत उन्हें हॉस्पिटल ले गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुमोना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की,-मेरा परिवार अंधेरी स्थित सेवन हिल्स हॉस्पिटल के पास रहता है। एक दिन मेरी मां की तबीयत खराब हो गई तो पापा उन्हें हॉस्पिटल ले कर जा रहे थे। उस वक्त कोई भी ऑटोवाला हॉस्पिटल जाने को तैयार नहीं था। काफी देर बाद एक ऑटो वाला रुका और चलने के लिए तैयार हुआ। लेकिन वो पापा से ज्यादा पैसा मांग रहा था। इसी बीच पापा और ऑटोवाले के बीच पैसों को लेकर बहस हो गई। हालांकि बात बिगड़ते देख पापा पिछे हट गए लेकिन वो ऑटोवाला नहीं माना। पहले तो उसने पत्थर से पापा के सिर पर मारा, इसके बाद मुक्का मारकर उन्हें गिरा दिया।

इसके अलावा अगर कपिल के करियर की बात करें तो बता दें जल्द ही कॅामेडी किंग कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी जल्द ही बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। ऐसे में हाल में इसका एक मोशन पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर मे कपिल शर्मा एक फिरंगी को लात मारते दिखाई दे रहे हैं। निर्देशक राजीव ढिंगरा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म को कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के9 ने ही प्रड्यूस किया है। इस फिल्म में कपिल के अलावा ईशिता दत्ता और मोनिका गिल भी मुख्य रोल निभाती नजर आएंगी। साथ ही बता दें फिल्म फिरंगी के एक गाने को कपिल शर्मा ने आवाज दी है।

बता दें इस कपिल शर्मा ने ट्वीट कर अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी का मोशन पोस्टर शेयर किया है। मोशन पोस्टर की शुरुआत में उन्होंने इंग्लैंड का झंडा यूनियन जैक दिखाया। इस पोस्टर में कपिल शर्मा एक सैनिक की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा एक झुके हुए ब्रिटिश को किक मार रहे हैं।

बता दें कपिल शर्मा ने साल 2015 में फिल्म किस किस को प्यार करूं से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हांलाकि उनकी ये फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद कपिल पिछले छह महीने से फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से भी ब्रेक लिया था। उस दौरान उन्होंने कहा कि वह अब इस फिल्म पर पूरी तरह से फोकस करना चाहते हैं।