कपिल ने भूमि से पूछा- आप समस्याओं वाली मूवीज क्यों करती हो, एक्ट्रेस ने ऐसी की बोलती बंद

Shaitan Prajapat
| Updated: 24 Oct 2019, 12:11:15 PM (IST)
कपिल ने भूमि से पूछा- आप समस्याओं वाली मूवीज क्यों करती हो, एक्ट्रेस ने ऐसी की बोलती बंद
Kapil Sharma Bhumi Pednekar

कपिल शो के इस बार के वीकेंड एपिसोड में फिल्म 'सांड की आंख' की टीम दिखाई देंगी। इस दौरान कपिल ने एक्ट्रेसेस से कई मजेदार सवाल किए....

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग मूवी 'सांड की आंख' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी मुख्य किरदार में है। हाल ही दोनों अभिनेत्रियां कपिल शर्मा शो में पहुंची। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कपिल शो के इस बार के वीकेंड एपिसोड में फिल्म 'सांड की आंख' की टीम दिखाई देंगी। इस दौरान कपिल ने एक्ट्रेसेस से कई मजेदार सवाल किए। एक सवाल के जवाब में भूमि ने कहा कि वे अंदर से एक डॉक्टर हैं इसलिए उन्हें समस्याओं वाली फिल्में ज्यादा पसंद आती हैं।

Kapil Sharma

बता दें कि कपिल ने भूमि से पूछा कि आप हमेशा ऐसी ही फिल्मों में क्यों नजर आती है जो सोशल मैसेज देती है। कपिल ने एक्ट्रेस ने कहा कि आप जिन फिल्मों नजर आती हैं जिनमें समस्या होती है जैसे 'दम लगा के हईशां' में मोटापे की समस्या, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'टॉयलेट' में टॉयलेट की समस्या, 'शुभ मंगल सावधान' में आयुष्मान को मेडिकल प्रॉब्लम। क्या आप बिना समस्याओं की कोई फिल्म नहीं कर सकती हैं?

आपको बता दें कि इस एपिसोड में शूटर दादियां प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर भी दिखाई देंगी। कपिल उनसे पूछते हैं कि क्या वे अपनी गन लेकर यहां आई हैं? इस पर एक शूटर दादी कहती हैं कि तुम घर से गन लेकर आओ और फिर हम तुम्हें बताएंगे कि कैसे शूट किया जाता है। फिल्म 'सांड की आंख' 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Bhumi Pednekar