scriptबेबीमून’ एन्जॉय करने के लिए पत्नी संग कनाडा रवाना हुए कपिल शर्मा, जल्द कॉमेडियन के घर गूंजेगी किलकारी | Kapil Sharma Conferm Wife Ginni Chatrath Pregancy | Patrika News

बेबीमून’ एन्जॉय करने के लिए पत्नी संग कनाडा रवाना हुए कपिल शर्मा, जल्द कॉमेडियन के घर गूंजेगी किलकारी

locationमुंबईPublished: Jul 26, 2019 12:36:07 pm

Submitted by:

Amit Singh

काफी समय से यह चर्चा चल रही थी कि कॉमेडियन की पत्नी गिन्नी चथरथ प्रेग्रेंट हैं। हाल में एक्टर ने इन खबरों को कन्फर्म किया है।

kapil sharma with wife ginni

kapil sharma with wife ginni

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) इन दिनों अपने शो या फिर किसी फिल्म के चलते नहीं बल्कि एक पर्सनल कारण के चलते चर्चा में हैं। दरअसल काफी समय से यह चर्चा चल रही थी कि कॉमेडियन की पत्नी गिन्नी चथरथ प्रेग्रेंट हैं। हाल में एक्टर ने इन खबरों को कन्फर्म किया है।

 

kapil-sharma-conferm-wife-ginni-charth-pregancy

हाल में एक्टर मुंबई से कनाडा जाते हुए स्पॉट हुए हैं। एयरपोर्ट पर वह अपनी पत्नी के साथ नजर आए। इस मौके पर गिन्नी चथरथ बेबी बंप के साथ नजर आईं। इसी के साथ महीनों से चल रही तमाम खबरों पर मोहर लग गई है कि कपिल शर्मा के घर किलकारी गूंजने वाली है।

 

kapil-sharma-conferm-wife-ginni-charth-pregancy

हाल में मीडिया से बात करते हुए कपिल ने यह बात खुद भी कन्फर्म की। उन्होंने कहा, ‘मैं सिर्फ अपनी पत्नी के साथ रहकर उनकी देख भाल करना चाहता हूं। मैं काफी उत्साहित हूं क्योंक ये हमारा पहला बच्चा है। लेकिन मेरी मां सबसे अधिक उत्साहित हैं। वह सालों से इस दिन का इंतजार कर रही थी। हम सिर्फ गिन्नी और बच्चे के अच्छे स्वास्थ्य की दुआ करते हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो