scriptकपिल शर्मा का यह वीडियो हो रहा वायरल, जानिए इस बार ऐसा क्या हुआ | Kapil sharma funny video goes viral on social Media | Patrika News

कपिल शर्मा का यह वीडियो हो रहा वायरल, जानिए इस बार ऐसा क्या हुआ

Published: Jan 04, 2018 03:51:21 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

कपिल शर्मा ने भी कहा था कि वे छोटे पर्दे पर जल्द वापसी करेंगे

Kapil sharma

Kapil sharma

जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ भले ही बडे पर्दे पर पिट गई हो लेकिन उनका आत्मविश्वास कम नहीं हुआ है। बता दें कि कपिल शर्मा को लेकर पिछले दिनों खबरें आ रही थी कि वे फिर से टीवी पर अपने पुराने अंदाज में वापसी कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने भी कहा था कि वे छोटे पर्दे पर जल्द वापसी करेंगे। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक वीडियो अपलोड किया है।
दरअसल कपिल ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पार पोस्ट किया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा अपने पुराने अंदाज मेंं नजर आ रहे हैं। बता दें कि कपिल शर्मा अपने शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में आरोडा साहब का किरदार करते थे। सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उन्होंने आरोडा साहब के किरदार में एक फनी वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि कपिल शर्मा जल्द ही टीवी पर फिर से गुदगुदाने आ रहे हैं। कपिल ने यह वीडियो स्नैपचैट के एक फिल्टर को इस्तेमाल करके बनाया है। बता दें कि पिछला वर्ष कपिल शर्मा के लिए कुछ खास नहीं रहा। कपिल की पहले अपने दोस्त और को-स्टार सुनील ग्रोवर से झगडा हुआ। झगडे के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड दिया और शो की रेटिंग घट गई। इसके बाद कपिल शर्मा बीमार हो गए और कई कारणों की वजह से उन्हें अपना शो बीच में ही बंद करना पडा। इसके बाद कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ भी फ्लॉप हो गई। यह फिल्म इतनी बुरी तरह धराशाई हुई कि अपनी लागत जितना भी नहीं कमा पाई थी। अब कपिल के फिर से छोटे पर्दे पर लौटने की खबरें चल रही हैं। हांलांकि कपिल ने सुनील से हुए झगडे को लेकर कहा था कि सुनील उनका भाई है और थोडी सी गलतफहमी हो गई। अब देखना है कि जब कपिल फिर से टीवी पर वापसी करेंगे तो उनके साथ सुनील होंगे या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो