scriptकपिल शर्मा के नाम में जुड़ी एक और उपलब्धि, ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ से मिला ये बड़ा सम्मान | Kapil Sharma gets honoured by World book of Records London | Patrika News

कपिल शर्मा के नाम में जुड़ी एक और उपलब्धि, ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ से मिला ये बड़ा सम्मान

locationमुंबईPublished: May 17, 2019 02:14:39 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कपिल शर्मा को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक होने के लिए सम्मानित

Kapil Sharma

Kapil Sharma

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज करोंड़ों लोग के दिलों पर राज कर रह है। कपिल इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर चर्चा है। इस शो को बहुत पसंद किया जा रहा है। कपिल शर्मा के नाम में एक और उपलब्धि जुड़ गई हैं। उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सबसे अधिक देखे जाने वाले टीवी शो की शीर्ष 5 की सूची में है। ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ में कपिल शर्मा का नाम दर्ज हुआ है।

 

Kapil Sharma

कपिल शर्मा को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक होने के लिए सम्मानित किया गया है। कपिल को ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ द्वारा सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक होने के लिए सम्मानित किया गया है। उनकी पत्नी गिन्नी चथरथ के फैन पेज से सर्टिफिकेट पोस्ट किए गए है। इंस्टाग्राम पर @ginnichatrath.lovers के अकाउंट से यह सर्टिफिकेट की फोटो पोस्ट की गई है।

पहले भी जीते हैं कई अवार्ड्स:
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा को किसी बड़े सम्मान से सम्मानित किया गया हो। इससे पहले कपिल ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ और ‘बेस्ट एक्टर’ जैसे टाइटल भी जीत चुके हैं। वहीं 2017 में फोर्ब्स इंडिया ने उन्हें सबसे ज्यादा कमाई वाले टीवी स्टार बताया था।

Kapil Sharma
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो