scriptकपिल का नया लुक आया सामने, फैंस ने कहा-शादी का है असर | Kapil Sharma got a new look after 6 months, fans are thrilled | Patrika News

कपिल का नया लुक आया सामने, फैंस ने कहा-शादी का है असर

locationमुंबईPublished: Jul 20, 2019 02:09:29 pm

शादी के 7 महीने बाद पहली बार ऐसे लुक में दिखें कपिल शर्मा, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर….
 

kapil-sharma-tell-in-holi-special-episode-whe-he-got-married-so-late

kapil-sharma-tell-in-holi-special-episode-whe-he-got-married-so-late

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने करीब 6 महीने पहले अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए, लेकिन कपिल दाढ़ी में ही नजर आए थे। अब शादी के छह महीने बाद कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली बार क्लीन शेव में तस्वीर शेयर की है। इन दिनों कपिल का नया शो भी अच्छा चल रहा है और अब वे अपनी सेहत पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं।

kapil sharma

इंस्टग्राम पर शेयर किया नया लुक
हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर किया है। तस्वीर में वह व्हाइट शर्ट और चश्मा लगाए क्लीन शेव में नजर आ रहे हैं। बता दें कि जल्द ही कपिल शर्मा के घर किलकारी भी गूंजने वाली है। खबर है कि उनकी वाइफ गिन्नी प्रेग्नेंट हैं।

kapil sharma

वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस शो का प्रोडक्शन सलमान खान ने किया है। सलमान अपने पितस सलीम खान और भाईयों के साथ शो में नजर भी आ चुके हैं।

kapil sharma

पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने जाएंगे कनाडा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल की पत्नी गिन्नी 3-4 महीनों से प्रेग्नेंट हैं। अब गिन्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कपिल कनाडा जाने का प्लान बना रहे हैं। इसलिए उन्होंने शो से छुट्टियां लेने का फैसला किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो