scriptफिल्म फ्लॉप होते ही कपिल ने की टीवी पर वापसी, ला रहे है ये शो… | kapil sharma new show sony tv promo shoot | Patrika News

फिल्म फ्लॉप होते ही कपिल ने की टीवी पर वापसी, ला रहे है ये शो…

Published: Feb 05, 2018 07:54:55 pm

Submitted by:

Amit Singh

टीवी के दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपने नए शो के साथ वापसी करने वाले हैं।

kapil sharma new show sony tv promo shoot

kapil sharma new show sony tv promo shoot


टीवी के दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपने नए शो के वापसी करने जा रहे हैं। कपिल का ये शो फिर से एक बार सोनी चैनल पर ही टेलीकॉस्ट किया जाएेगा। फिलहाल कपिल के इस नए शो का नाम सामने नही आया है। कपिल ने अपने इस शो का पो्रमो शूट करना शुरु कर दिया है। माना जा रहा है कि कपिल ने अपनी फिल्म के प्लॉप होने के बाद फिर से टीवी की दुनिया में लौटना ही सही समझा। उनकी पिछली फिल्म “फिरंगी” बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह से पिट चुकी है।

बता दें कि कपिल पिछले काफी समय से सोनी टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते आए थे। उनके इस शो को दर्शको ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन बिमारी के चलते ये शो बंद हो गया था। अब कपिल फिर से नई एनर्जी के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। इन दिनों कपिल शर्मा की कुछ स्टाइलिश फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कपिल नए अवतार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि कपिल ने अपने इस नए शो के लिए अपने फीजीक पर काफी काम किया है। कपिल की ये फोटोज एक मैगजीन के फोटो शूट की है जिसके लिए कपिल नए अंदाज में सामने आए हैं।

 

कपिल ने एक बातचीत के दौरान कुछ बातें भी शेयर की है, उन्होंने इस फोटो शूट के अपने अनुभव के बारे में बताया है कि – “आप जैसा कपड़े पहनते हैं आपके अंदर कुछ वैसा ही एटीट्यूड आ जाता है। उनके मुताबिक देसी से लेकर वेस्टर्न कपड़े सबकी अपनी अहमियत होती है।”

गौरतलब है कि अपने कॉमेडी के कारण चर्चा में आएं कपिल पिछले कुछ समय से विवादों में भी रहे हैं। उनका झगड़ा सुनील ग्रोवर के साथ भी हो चुका है। जिसके बाद सुनील ने शो तक छोड़ दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो