scriptकपिल शर्मा की ‘बुआ’ उपासना के साथ हुई छेड़छाड़ | Kapil Sharma Onscreen Bua Upasana Singh Harassment Allegation on a Tax | Patrika News

कपिल शर्मा की ‘बुआ’ उपासना के साथ हुई छेड़छाड़

locationमुंबईPublished: Mar 13, 2018 02:15:44 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

उपासना ने बताया कि ड्राइवर जानकर टैक्सी को अंधेरे और सुनसान रास्ते पर ले गया था। जिसके बाद उपासना काफी डर गई थीं।

 Upasana Singh

Upasana Singh

कपिल शर्मा के शो में ‘बुआ जी’ का किरदार निभा फेमस हुई बॉलीवुड अभिनेत्री उपासना सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया है। उपासना ने एक टैक्सी चालक पर छेड़छाड़ की कोशिश का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में भी दर्ज कराई है।

टैक्सी चालक पर छेड़छाड़ का आरोप:
बॉलीवुड अभिनेत्री और कॉमेडियन उपासना सिंह ने एक टैक्सी चालक पर छेड़छाड़ करने की कोशिश का आरोप लगाया है। उन्होंने चंडीगढ़ के करीब जीरकपुर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। उपासना ने पुलिस को बताया कि वह शूटिंग के सिलसिले में चंडीगढ़ आई थीं। उसी दौरान उनके साथ ये घटना घटी। उन्होंने बताया कि वह चंडीगढ़ के एक होटल में ठहरी थी। रविवार को वह अन्य लोगों के साथ लांदरा नामक जगह पर गई जहां से लौटने में उन्हें देर हो गई थी।

टैक्सी को सुनसान सड़क पर ले गया था ड्राइवर:
उपासना ने बताया कि ड्राइवर जानकर टैक्सी को अंधेरे और सुनसान रास्ते पर ले गया था। जिसके बाद उपासना काफी डर गई थीं। उस वक्त रात के करीब 10 बज रहे थे। उन्होंने तुरंत पुलिस कन्ट्रोल रूम में फोन करके पुलिस को सूचना दी।

 Upasana Singh

टैक्सी ड्राइवर को लिया हिरासत में :
उपासना की शिकायत पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच कर आरोपी टैक्सी चालक को हिरासत में लिया। इसके बाद उपासना सिंह को एक दूसरी गाड़ी में बिठा कर होटल पहुंचाया गया। सोमवार को टैक्सी चालक ने अपनी गलती कबूल करते हुए उपासना सिंह से लिखित माफी मांग ली। उसके बाद उपासना सिंह ने अपनी शिकायत वापस ले ली और मुंबई के लिए रवाना हो गई।

कई फिल्मों में किया काम:
उपासना सिंह एक बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक स्‍टैंडअप कॉमेडियन भी हैं। उन्होंने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कपिल की बुआ का किरदार निभाया था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। उन्होंने फिल्म ‘बाबुल’, ‘बाई चली सासरे’ ‘जुदाई’ सहित कई फिल्मों में काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो