कपिल शर्मा ने शुरू की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

By: भूप सिंह
| Updated: 18 Jul 2020, 09:28 PM IST
कपिल शर्मा ने शुरू की शूटिंग, शेयर किया वीडियो
kapil sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) लॉकडाउन के चलते घर में 125 दिन बिताने के बाद अपने मशहूर कॉमेडी शो के लिए दोबारा शूटिंग की शुरुआत की है। कपिल द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ वीडियोज साझा किए गए है....

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) लॉकडाउन के चलते घर में 125 दिन बिताने के बाद अपने मशहूर कॉमेडी शो के लिए दोबारा शूटिंग की शुरुआत की है। कपिल द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ वीडियोज साझा किए गए है जिनमें कोविड-19 महामारी के बीच उनके सह-कलाकारों को द कपिल शर्मा शो ( Kapil Sharma Show ) के सेट पर पहुंचते हुए देखा जा सकता है। इनमें से एक वीडियो के कैप्शन में कपिल लिखते हैं, सभी सावधानियां ली जा रही हैं। हैशटैगस्टेसेफ हैशटैगस्टेसैनिटाइज्ड। इस क्लिप में सुमोना चक्रवर्ती नजर आ रही हैं, जबकि एक दूसरे क्लिप में कॉमेडियन भारती सिंह को शूटिंग परिसर में प्रवेश करने से पहले खुद को सैनिटाइज करते हुए देखा जा सकता है। उनके बॉडी टेम्परेचर की भी जांच की गई।

सभी कलाकार स्टाफ के साथ खुशी-खुशी सहयोग कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेता सोनू सूद इस बार शो के पहले सेलिब्रिटी गेस्ट होंगे। कपिल शर्मा शो' के सेट से एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और इरफान खान कपिल शर्मा के शो पर नजर आ रहे हैं।

No data to display.

इस वीडियो में कपिल शर्मा जब ऐश्वर्या राय से पूछते हैं कि उन्होंने कभी अभिषेक के लिए पराठे बनाए हैं, तो इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, 'हां, लेकिन अभिषेक के लिए नहीं, मेरी आराध्या भी है। दोनों बच्चों के लिए बनाया है।' इस पर कपिल शर्मा कहते हैं, 'मैं अपने मन में इमेजिन कर रहा हूं कि जब इतनी खूबसूरत लड़की पराठा बनाएगी, तो वह पराठा कितना गोरा बनता होगा। जब पराठे पर मक्खन डालती होंगी, तो वह भी एंजॉय करता होगा। गर्म-गर्म पराठे पर व्हाइट मक्खन, तो मक्खन भी बोले कि ऐश्वर्या राय ने बनाया है।'

कपिल शर्मा आगे कहते हैं, 'मुझे कोई ऐसा पराठा बनाकर दे, तो मैं लेमिनेशन करा लूं।' 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।