देश में लॉकडाउन के बीच कपिल शर्मा में दिया मुर्गियों का उदाहरण.. कहा- इनसे कुछ सीख लो

Neha Gupta
| Updated: 25 Mar 2020, 12:37 PM IST
देश में लॉकडाउन के बीच कपिल शर्मा में दिया मुर्गियों का उदाहरण.. कहा- इनसे कुछ सीख लो

  • कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मुर्गियों को दिखा कर दिया उदाहरण
  • देश में लॉकडाउन (Lockdown) पर कपिल शर्मा ने लोगों को मैसेज
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल (Viral Video)

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान कर दिया गया है। ऐसे में सेलिब्रिटीज़ भी लगातार लोगों को अपने पोस्ट के जरिए मैसेज दे रहे हैं कि 21 दिन के लॉकडाउन को फॉलो करें और घर पर ही रहें। इसी बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए वो लोगों को एक मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं। कपिल का ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है।

कपिल शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कुछ मुर्गियां दिखाई दे रही हैं। ये मुर्गियां बाहर निकलकर अपना दाना खा रही होती हैं तभी अचानक पुलिस का एक सायरन बजता है और सारी मुर्गियां जल्दी से अपने बाड़े में चली जाती हैं। कपिल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा- इनसे ही सीख लो कुछ। घरों में रहो और सबकी लाइफ बचाओ। भारत कोरोना वायरस से लड़ेगा। कपिल के शेयर किए हुए इस वीडियो पर फैंस खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दें कि 19 मार्च से सभी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। बाकी सीरियल्स की ही तरह कपिल शर्मा शो के भी पुराने एपिसोड्स टेलिकास्ट किए जा जाएंगे। कपिल शर्मा शो टीवी के पॉपुलर शोज में से एक हैं। हर शनिवार और रविवार दर्शक कपिल के नए शो का इंतजार करते हैं लेकिन अभी कुछ दिनों के लिए पुराने शोज ही देखने पड़ेंगे।

Show More