scriptक्या कपिल शर्मा ने शो को कहा अलविदा? बालकनी के एक कोने में बैठे दिखाई दिए | kapil sharma shared vacation photo viral kapil sharma show | Patrika News

क्या कपिल शर्मा ने शो को कहा अलविदा? बालकनी के एक कोने में बैठे दिखाई दिए

Published: Feb 29, 2020 05:40:55 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मना रहे हैं सीक्रेट हॉलीडे
बीच किनारे रिलैक्स करते हुए आए नज़र
क्या ले लिया है शो से ब्रेक?

kapil-sharma-fb_041118094138.jpg

नई दिल्ली | कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बेहतरीन कॉमेडी के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन वो अपनी पर्सनल को सीक्रेट रखने में भी खूब आगे हैं। आजकल वो सीक्रेट वेकेशन (Kapil Sharma secret vacation) पर गए हुए हैं लेकिन इसके बारे में उन्होंने किसी को नहीं बताया है। कपिल की एक फोटो सामने आई है जिसमें वो बालकनी में पेड़ की छांव में कोने में बैठे हुए हैं और बीच के पानी को निहार रहे हैं।

View this post on Instagram

🌊 🌳 🏃🏼🩳🧦🧢🕶🐬🌴 😍

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ऐसी फोटो सामने आने से साफ है कि वो छुट्टियों पर गए हुए हैं लेकिन किसी को इसकी खबर नहीं है। कपिल शर्मा वेकेशन पर कहां गए हैं ये तो साफ नहीं हो पाया है लेकिन उनकी समुद्र किनारे रिजॉर्ट की ये खूबसूरत फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है। वो अपनी फैमली के टाइम लंबे समय बाद क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं कपिल के ये फोटो शेयर करने के बाद फैंस उनके शो के बारे में भी पूछ रहे हैं कि वहां कौन आएगा। फैंस परेशान हैं कि कहीं कपिल ने शो से ब्रेक तो नहीं ले लिया है।

बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पिछले साल 2019 में वेकेशन पर गए थे। उस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच साझा की थीं। वहीं कपिल शर्मा जल्द ही म्यूजिक में भी कुछ बड़ा करने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने बताया था कि जल्द ही कुछ बड़ा सामने आने वाला है, वैसे भी कपिल को म्यूजिक को खास लगाव है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो