OHH! THE KAPIL SHARMA SHOW का आखिर हो गया THE END...जाने का है असल वजह

Riya Jain

Publish: Sep, 01 2017 11:24:00 (IST)

TV News
OHH! THE KAPIL SHARMA SHOW का आखिर हो गया THE END...जाने का है असल वजह

OHH! THE KAPIL SHARMA SHOW का आखिर हो गया THE END...जाने का है असल वजह

काफी दिनों से खबरे आ रही थी की किपल शर्मा वक्त से सेट पर नहीं पहुंच पाते जिसकी वजह से बॅालीवुड के बड़े सितारों को से पर घंटो इंतजार करना पड़ता है।

'बादशाहो' फिल्म की टीम अपना प्रमोशन करने पहुंची थी। इस फिल्म के लिए अजय देवगन, ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज वहां शो के शूट के लिए पहुंचे थे। लेकिन एक बार फिर सभी बड़े सितारों के पहुंचने के बाद भी कपिल वहां वक्त से नहीं पहुंच पाए। खबर थी की शो का शूट 11 बजे से शुरु होना था। जब बादशाहो की टीम ने कपिल के लिए पूछा तो पता चला की वो पास के ही किसी होटल में रुके हुए हैं और शो के लिए 15 मिनट में पहुंच जाएंगे।

लेकिन जब काफी देर तक वे नहीं आए तो पता चला की कपिल तो अभी तक सो कर ही नहीं उठे हैं। अब अगर शो का शूट करना है तो 2 घंटे और रुकना पड़ेगा। फिर होना क्या था बादशाहो की टीम को खाली हाथ वापस जाना पड़ा।

शाहरुख तक को करा चुके थे इंतजार
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कपिल के शो का शूट रुक गया हो। कुछ दिनों पहले भी कपिल ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल', अनिल कपूर की फिल्म 'मुबारकां' और 'गेस्ट इन लंदन' के साथ शूट किए जाने वाले एपिसोड को अपनी खराब तबीयत के कारण कैंसल कर दिया था लेकिन ये एपिसोड बाद में शूट हो गए थे। इसके अलावा कपिल ने आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को 5 घंटे इंतजार करवाया था। जब श्रद्धा ने चले जाने की धमकी दी तब जाकर कपिल शूटिंग के लिए आए।

इसके अलावा खबर आ रही है की कपिल शार्मा ने पोस्टर बॅायज की शूटिंग को पहले ही रोक दिया है।

कपिल की तबीयत है खराब
खबरों की माने तो सुनने में आ रहा है की इन दिनों कपिल शर्मा की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही जिस वजह से उन्हें शोज करने में दिक्कत आ रही है।

कपिल के शो की जगह आएगा शो 'ड्रामा कंपनी'
यही वजह है की कपिल शर्मा शो को कुछ दिन के लिए बंद कर दिया गया है। और अब उनके शो की जगह अब शनिवार और रविवार रात को 9 बजे कृष्णा अभिषेक का शो 'ड्रामा कंपनी' टेलीकास्ट होगा।

कपिल जल्द करेंगे वापसी
लेकिन निराश ना हों क्योंकि कपिल शर्मा जल्द ही वापसी भी लेंगे। कहा जा रहा है कपिल शर्मा शो की टीआरपी काफी गिर चुकी है। कभी ये शो टॅाप पर चलता था और अब टॅाप 20 से भी बाहर है। इसलिए इस शो को कुछ वक्त बाद नए सिरे से शुरु किया जाएगा। और तब शो के टाइम स्लॅाट को भी बदला जाएगा। अब कपिल शर्मा शो रात 10 बजे दिखाया जाएगा।

कपिल ने खुद किया खराब तबीयत का इजहार
हाल में कपिल ने एक फेसबुक लाइव किया था जिसमें उन्होंने खुद बताया की वे बिमार चल रहे हैं जिसकी वजह से वे सेट पर टाइम से नहीं पहुंच पाते।

कपिल हम उम्मीद करते है की आप जल्द से जल्द ठीक होंगे और एक बार फिर दी कपिल शर्मा शो को टॅाप पर लेकर आएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned