scriptसलमान के घर की पार्टी में आमने-सामने आए कपिल-सुनील, फैंस लगा रहे ये कयास | Kapil Sharma, Sunil Grover bury the hatchet at Sohail Khan house party | Patrika News

सलमान के घर की पार्टी में आमने-सामने आए कपिल-सुनील, फैंस लगा रहे ये कयास

locationमुंबईPublished: Mar 12, 2019 02:08:47 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रविवार को सलमान के भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा का बर्थडे था। इस खास मौके पर सोहेल ने पत्नी के लिए ….

Sunil Grover

Sunil Grover

Kapil Sharma और Sunil Grover के फैंस लंबे समय से दोनों को एक साथ छोटे पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। ये दोनों सोशल मीडिया पर खास मौकों पर एक दूसरे को बधाई भी देते रहते हैं। हाल ही में ये दोनों कलाकार एक साथ एक पार्टी में नजर आए। इन दोनों को एक साथ देखकर फैंस कयास लगा रहे है कि जल्द ही यह जोड़ी छोटे पर्दे पर एक साथ नजर आए।

 

Sunil Grover

रविवार को सलमान के भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा का बर्थडे था। इस खास मौके पर सोहेल ने पत्नी के लिए शानदार पार्टी रखी थी जिसमें खान परिवार के करीबी दोस्त शामिल हुए। लेकिन सबकी नजरें सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा पर टिक गईं। पार्टी में दोनों की मुलाकात जरूर हुई होगी लेकिन अंदर और क्या हुआ, इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है।

Sunil Grover

खबरों के अनुसार सलमान ने यहां पर दोनों को फिर से एक साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में लाने की कोशिश की। बता दें कि इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहें हैं। वहीं सुनील ग्रोवर जल्द ही सलमान खान की मूवी ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं। सुनील ग्रोवर अक्सर सलमान खान की पार्टी में नजर आते रहते हैं। टीआरपी लिस्ट में कपिल शर्मा का दूसरा सीजन दूसरे पायदान पर बना हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो