scriptकपिल शर्मा एक शो के लेते हैं इतनी फीस, छोड़ा बॉलीवुड एक्टर्स को भी पीछे | Kapil Sharma takes such a fee for a show, left Bollywood actors behind | Patrika News
मनोरंजन

कपिल शर्मा एक शो के लेते हैं इतनी फीस, छोड़ा बॉलीवुड एक्टर्स को भी पीछे

कपिल शर्मा के शो में आएदिन उनकी फीस को लेकर चर्चा होती रहती है
इस बार कपिल के शो में गेस्ट बनकर उदित नारायण की फैमिली पहुंची थी

नई दिल्लीOct 15, 2019 / 01:49 pm

Sunita Adhikari

kapil.jpeg

,,

नई दिल्ली: कॉमिडियन कपिल शर्मा जल्द ही पापा बनने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने पत्नी गिन्नी चतरथ के लिए बेबी शॉवर पार्टी रखी थी, जहां से काफी तस्वीरें वायरल हुई हैं। इसके अलावा कपिल शर्मा अपने शो को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में उनके शो में उदित नारायण अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे। जहां पर सभी ने खूब मस्ती मजाक किया, लेकिन इसके अलावा उदित नारायण ने कपिल शर्मा की एक दिन की फीस को लेकर बड़ खुलासा किया।
kapil_2.jpeg
उदित नारायण कपिल की एक दिन की फीस बताते हुए कहा कि वो एक दिन का 1 करोड़ रुपये लेते हैं । इससे पहले भी कपिल शर्मा की फीस को लेकर उनके शो में आए गेस्ट पूछते रहते हैं, लेकिन कभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ। हालांकि कपिल सच में 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं या नहीं, इस बारे में पता नहीं चल पाया। उदित नारायण ने कपिल के इस शो में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें लोगों को बताईं।
kapil_3.png
बात करें कपिल शर्मा के शो की तो कपिल शर्मा का शो लगातार 40 हफ्तों से प्रसारित हो रहा है । पिछले हफ्ते इसकी रेटिंग 2.3 पॉइंट थी । इस रेटिंग के साथ ये शो 6ठे नंबर पर पहुंच गया। वहीं हर बार की तरह कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य और ये रिश्ता क्या कहलाता है, पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं ।

Home / Entertainment / कपिल शर्मा एक शो के लेते हैं इतनी फीस, छोड़ा बॉलीवुड एक्टर्स को भी पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो