scriptWOW! कपिल ने दिया बयान कहा,-लोगों ने मेरी चुप्पी का उठाया फाएदा, शो में वापस लाना चाहता हूं दोस्तों को… | kapil sharma wants team members ali asgar sunil grover back in show | Patrika News

WOW! कपिल ने दिया बयान कहा,-लोगों ने मेरी चुप्पी का उठाया फाएदा, शो में वापस लाना चाहता हूं दोस्तों को…

Published: Sep 18, 2017 11:34:04 am

Submitted by:

Riya Jain

WOW! कपिल ने दिया बयान कहा,-लोगों ने मेरी चुप्पी का उठाया फाएदा, शो में वापस लाना चाहता हूं दोस्तों को…

the kapil sharma show

the kapil sharma show

कुछ दिनों पहले की ही बात है जब कपिल शर्मा के तबीयत खराब होने की वजह से कपिल का शो बंद कर दिया गया था। कहा जा रहा था की कपिल शर्मा वक्त से सेट पर नहीं पहुंच पाते जिसकी वजह से बॅालीवुड के बड़े सितारों को से पर घंटो इंतजार करना पड़ता था।

उन्हें ब्लड प्रेशर, एंग्जाइटी और शुगर की समस्या है जिसकी वजह से वे अब कमजोरी महसूस करने लगे थे। कुछ दिनों से वे बंगलुरु में आयुर्वेदिक उपचार करवा रहे थे। कपिल का कहना है कि वह कुछ दिनों का ब्रेक ले रहे हैं। ब्रेक के बाद वह फिर शो के साथ लौटेंगे। बता दें अब कपिल पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

डीएनए की रिपोर्टस के अनुसार पता चला है कि कपिल शर्मा एक बार फिर सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ काम करना चाहते हैं। कपिल शर्मा ने कहा है,- मुझे समझ नहीं आता है कि यह सब कैसे हुआ, कैसे चीजें गलत होती चली गई। पर जो कुछ भी हुआ बहुत जल्दी में हो गया. मेरे शो को पूरे देशभर में बहुत पसंद किया जा रहा था। उसके बाद लगता है कि किसी की नज़र लग गई। मेरी तबीयत भी खराब हो गई। मेरे बारे में गलत बातें कही गई। मैंने इन बातों का जवाब नहीं दिया और कुछ लोगों ने मेरी इसी चुप्पी का फायदा उठा लिया।

कपिल शर्मा ने कहा है,-मैं अपनी तबीयत का अब पहले से ज्यादा खयाल रखूंगा और शो को पहले से ज्यादा मजबूती के पास वापस लेकर आऊंगा। साथ ही कपिल शर्मा ने एक बार फिर कहा है कि सुनील ग्रोवर और अली असगर जब चाहे शो में वापस आ सकते हैं. कपिल ने कहा है कि यह शो उन लोगों का ही है और अपने घर में आने के लिये किसी के परमिशन लेने की जरूरत नहीं है।

फिलहाल तो ये खबर पक्का है की कपिल के शो में कीकू शारदा वापसी कर रहे हैं। पहले सुनने में आया था की वे कॉमेडियन जॉनी लीवर के साथ सब टीवी के नए शो पार्टनर में दिखाई देंगे। लेकिन हाल में कीकू ने खुद इस बात का दावा किया है की वे वापसी कर रहे हैं। और साथ में कहा की,-मैं अभी आपको सिर्फ इतना बता सकता हूं की हम जल्द ही शो लेकर वापस लौट रहे हैं। हम तो शूट करते हैं तो तीन दिन बाद टोलिकास्ट हो जाता है। इसलिए हम जब भी शूटिंग शुरु करेंगे शो कुछ दिन में ही ऑन एयर हो जाएगा।

सुनील को जूता नहीं मारा था
जैसा की हम सब जानते हैं कपिल की जिंदगी में मुश्किलें तब बड़ी थी जब उनके पार्टनर सुनील ग्रोवर ने उनका साथ छोड़ दिया था। रिपोर्टस की माने तो कपिल ने हाल में खुलासा किया है की उन्होंने सुनील पर जूता नहीं फेंका था। उनका बताया है कि सुनील के साथ जो भी हुआ, उस पूरे मामले में वो गलत थे। रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने कहा,- मैं कई चीजों में उलझा हुआ था। मैं उन स्थितियों को संभाल नहीं सका। सुनील को मैं अपनी तरफ से शुभकामनाएं देता हूं।

उम्मीद करते हैं की वे जल्द से जल्द वापस आकर अपनी जिंदगी और करियर को एक बार फिर सही ढंग से शुरु कर पाएं।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो