scriptनये शो को लेकर क्या कही कपिल की टीम, जानिए इस रिपोर्ट में | kapils teams reaction on new show | Patrika News

नये शो को लेकर क्या कही कपिल की टीम, जानिए इस रिपोर्ट में

Published: Feb 04, 2016 01:02:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

कॉमेडी नाइट्स लाइव का पहला एपिसोड बीते रविवार को टेलीकास्ट हुआ लेकिन ऑडियंस को इम्प्रेस नहीं कर पाया

kapil

kapil

मुबंई। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो के बंद होने के बाद चैनल नया शो लेकर आया कॉमेडी नाइट्स लाइव। इस शो का पहला एपिसोड बीते रविवार को टेलीकास्ट हुआ। हालांकि, यह ऑडियंस को इम्प्रेस नहीं कर पाया। कपिल की टीम के मेंबर रहे गुत्थी (सुनील ग्रोवर), मंजू शर्मा (सुमोना चक्रवर्ती), पलक (कीकू शारदा), राजू (चंदन प्रभाकर) और पिंकी बुआ (उपासना सिंह) ने भी इस शो को लेकर अपने रिएक्शन दिए और बताया कि यह शो उनके शो से अलग है और कभी भी उस शो का स्थान नहीं ले सकता।

फैमिली मेंबर्स को बढ़ाने की बजाय नए कॉन्सेप्ट पर ध्यान दें

पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा ने कहा कि मैंने पहला एपिसोड नहीं देखा, लेकिन इसे लेकर रिव्यू और ट्विट्स जरूर पढ़ें हैं। यह इतना आसान नहीं है, क्योंकि उन्होंने एक अच्छे शो को रिप्लेस किया है। ऑडियंस यकीनन कम्पेरिजन करेगी और नई टीम को इसके लिए तैयार रहना चाहिए। मेकर्स को चाहिए कि वे कपिल शर्मा के फैमिली मेंबर्स को बढ़ाने की बजाय नए कॉन्सेप्ट पर ध्यान दें।

कोई हमारी जगह नहीं ले सकता

कॉमेडी नाइट्स में राजू के रोल को अदा करने वाले चंदन प्रभाकर बताते हैं कि हम तो यही कह सकते हैं ‘जिसका काम, उसी को साजे और करे तो बुद्धू बाजे’। किसी को किसी के काम में दखल नहीं देना चाहिए। वे (कॉमेडी नाइट्स लाइव टीम) आर्टिस्ट्स हैं और अपना काम कर रहे हैं। ऑडियंस ने उनका पहला एपिसोड देखा और अपना नजरिया दे दिया। सब कुछ साफ़ है। कोई हमारी जगह नहीं ले सकता। जो भी हो, लेकिन ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की टीम ने अपना इतिहास खुद रचा है।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी

गुत्थी बने सुनील ग्रोवर ने बताया कि मैं पहला एपिसोड नहीं देख सका, क्योंकि उस वक्त ट्रेवल कर रहा था। यकीनन वे एंटरटेनर हैं और अपना काम कर रहे हैं। यहां दो शो के बीच तुलना है। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, इसलिए नई टीम के लिए ऑडियंस को इम्प्रेस करने में समय लगेगा। इस शो की वजह से मुझे दुनियाभर का प्यार मिला। यह हमेशा ही मेरे लिए खास शो रहेगा।

नई टीम में आकर काफी एक्साइटेड हूं

पिंकी बुआ बनी उपासना सिंह ने बयाया कि मैं ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ का हिस्सा बनकर काफी एक्साइटेड हूं। उनके ग्रुप में नई हूं, लेकिन मुझे कोई दिक्कत नहीं। मैं पहले भी कृष्णा और भारती के साथ काम कर चुकी हूं। लेकिन कॉमेडी नाइट्स लाइव के लिए शूट करना एक अच्छा अनुभव रहा। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल हिट शो था और किसी भी हिट शो को रिप्लेस करना आसान काम नहीं है। यकीनन, ऑडियंस हमें कम्पेयर करेगी। यह कपिल का शो नहीं है। जल्दी ही इसमें कुछ नए कॉन्सेप्ट लाए जाएंगे।

मिस करूंगी कॉमे़डी नाइट्स को
मंजू शर्मा बन कर सबको हंसाने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने कह कि मैंने कॉमेडी नाइट्स लाइव का पहला एपिसोड नहीं देखा, क्योंकि घर पर नहीं थी। मैं ब्रेक को एन्जॉय कर रही हूं। लेकिन हां, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल को बहुत याद करूंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो