script‘कॉफी विद करण’ में हुए इस बड़े बवाल के बाद भी दोस्त हैं करण और हार्दिक, आकाश अंबानी की शादी में किया जमकर डांस | karan johar hardik pandaya dance in akash ambani marriage | Patrika News

‘कॉफी विद करण’ में हुए इस बड़े बवाल के बाद भी दोस्त हैं करण और हार्दिक, आकाश अंबानी की शादी में किया जमकर डांस

locationमुंबईPublished: Mar 10, 2019 03:36:38 pm

Submitted by:

Amit Singh

‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में के.एल. राहुल के साथ शामिल पांड्या ने महिलाओं के बारे में कुछ भद्दी टिप्पणियां की थी जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी।

karna johar hardik

karna johar hardik

ऐसा मालूम पड़ता है कि फिल्मकार करण जौहर और क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बीच मधुर संबंधों में कोई दरार नहीं पड़ी है। टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल होने के बाद अपने कुछ बयानों को लेकर पांड्या काफी विवादों में आ गए थे और दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे।

karan-johar-hardik-pandaya-dance-in-akash-ambani-marriage

हालांकि, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में एक साथ नाच कर दोनों ने इन कयासों को झुठला दिया। करण और हार्दिक बाराती बनकर शादी में शामिल हुए, जहां रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी लाइव परफॉर्म कर रहे गायक मिका के गानों पर खूब डांस किया।

karan-johar-hardik-pandaya-dance-in-akash-ambani-marriage
आकाश, श्लोका की शनिवार को शादी के दौरान पीले रंग की शेरवानी पहने करण ने हार्दिक के साथ खूब कदमताल मिलाए। दोनों के साथ में नाचने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में के.एल. राहुल के साथ शामिल पांड्या ने महिलाओं के बारे में कुछ भद्दी टिप्पणियां की थी जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी।
विवादित एपिसोड के बाद दोनों खिलाडिय़ों को आस्ट्रेलिया में तीन मैचों की एक दिवसीय सीरीज के दौरान बीच में से घर भेज दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो