scriptरोमांटिक वेब सीरीज में नजर आएंगे करण कुंद्रा, कैरेक्टर को लेकर कही ये बात | Karan Kundrra goes back in time for web series | Patrika News

रोमांटिक वेब सीरीज में नजर आएंगे करण कुंद्रा, कैरेक्टर को लेकर कही ये बात

locationमुंबईPublished: Jul 14, 2019 04:48:02 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वेब सीरीज में अपने कैरेक्टर की बात करते हुए करण कु्ंद्रा ने बताया कि उन्होंने कई महीनें तक ….

Karan Kundrra goes back in time for web series

Karan Kundrra goes back in time for web series

टेलीविजन जगत के जाने माने अभिनेता और एटीवी रोडीज फेम अभिनेता करण कुंद्रा अब जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना जल्द दिखाएंगे। टीवी के सबसे हॉट एक्टर्स में गिने जाने वाले करण वेब सीरीज (web series) ‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ (It Happened In Calcutta) में मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। ये वेब सीरीज 1960 और 70 के दशक में कोलकाता की एक लव स्टोरी पर आधारित होगी।

 

Karan Kundrra

वेब सीरीज में अपने कैरेक्टर की बात करते हुए करण कु्ंद्रा ने बताया कि अपने किरदार के लिए उन्होंने कई महीनें तक कड़ी मेहनत की हैं। इस सीरीज में वे रोनोबीर चटर्जी की भूमिका निभा रहे हैं। रोनोबीर एक मेडिकल कॉलेज का छात्र हैं जो तेजतर्रार, घमंडी और हैंडसम लड़का है।

Karan Kundrra

यह सीरीज एक युवा लड़की कुसुम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शहर में एक प्रतिष्ठित डॉक्टर बनने की इच्छा रखती है। वह कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में दाखिल लेती है। वह कॉलेज के स्टूडेंट रोनोबीर से मिलती है और उससे प्यार करने लगती है। यह वेब सीरीज का अल्ट बालाजी पर प्रीमियर होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो