scriptकरण कुंद्रा शादी के लिए हैं तैयार, लेकिन तेजस्वी की इस हरकत के चलते नहीं बन पा रही है बात! | karan kundrra statement on marriage with tejasswi prakash | Patrika News

करण कुंद्रा शादी के लिए हैं तैयार, लेकिन तेजस्वी की इस हरकत के चलते नहीं बन पा रही है बात!

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2022 01:39:22 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

टीवी के पॉपुलर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं। बिग बॉस 15 के बाद से दोनों सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत इसी शो से हुई थी। दोनों को साथ में बहुत पसंद किया जाता है। अक्सर दोनों की शादी की बातें भी उठती हैं। एक बार फिर करण ने इसपर बात की।

karan kundrra statement on marriage with tejasswi prakash

karan kundrra statement on marriage with tejasswi prakash

हाल ही में मीडिया से बात करने के दौरान करण ने अब तक की जर्नी पर बात की। उन्होंने बताया कि टीवी में उनका अब तक का सफर कैसा रहा। साथ ही उन्होंने तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की। उन्होंने तेजस्वी से शादी की बात पर कहा कि अब किसी से कुछ छुपाते नहीं हैं। जो है सामने है। हम इस रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं। हां अगर शादी की बाद है तो मैडम के पास टाइम कहां है। जब भी इसपर बात होती है तो वो टॉपिक को मेरे ऊपर फेंक देती है और मैं उसके ऊपर।
उन्होंने आगे बताया कि हमसे ज्यादा तो हमारे माता-पिता एक दूसरे से मिलते हैं, लेकिन हम इस रिश्ते को स्वाभाविक तौर पर आगे ले जा रहे हैं।

आपको बता दें हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें वह करण कुंद्रा से सरेआम माफी मांगती नजर आ रही हैं। तना ही नहीं, तेजस्वी प्रकाश ने माफी मांगते हुए मीडिया के सामने अपना चेहरा भी छुपा लिया। दरअसल में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा की कार में बैठने के लिए दरवाजा खोला और वह जाकर पेड़ में लड़ गया। इस बात से तेजस्वी प्रकाश बिल्कुल हैरान रह गईं और पीछे हट गईं। वहीं करण कुंद्रा ने भी तेजस्वी प्रकाश को ऐसा करते हुए देख लिया और आते ही कहा तूने इस पेड़ में मेरी कार मारी है ना। इसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से गले लगकर माफी मांगी।

यह भी पढ़े- बॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां बनीं पॉप सिंगर रिहाना, बेटे को दिया जन्म
s0gs5qa9.jpg
दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। अभी दोनों शॉपिंग करने साथ गए थे। वीडियो के अलावा उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो