scriptKaran Patel ने बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने से किया इंकार, बताया इसके पीछे का बड़ा कारण | Karan Patel refuses to be part of Bigg Boss 14 | Patrika News

Karan Patel ने बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने से किया इंकार, बताया इसके पीछे का बड़ा कारण

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2020 04:11:08 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Karan Patel बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट नहीं करने जा रहे हैं
3 अक्टूबर को यह शो होगा ऑन एयर

 Karan Patel Bigg Boss 14

Karan Patel Bigg Boss 14

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर दर्शकों की पहली पसंद बना बिग बॉस 14वां सीज़न अब जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज़ है, दर्शक ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि इस बार उनका मनोरंज करने के लिए कौन से कंटेस्टेंट्स इस शो में नज़र आने वाले हैं। 3 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस शो की तैयारी भी बड़े जोर शोर से चल रही है।

लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि इस शो में ‘कसौटी जिंदगी के 2’ स्टार Karan Patel ने आने से साफ मना कर दिया है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 में आने वाले सभी कलाकारों की लिस्ट तैयार की जा चुकी थी। लेकिन इसी बीच मोहब्बतें फेम करण पटेल ने अपना नाम वापस लेते हुए इस शो में आने से मना कर दिया है। इस बात का खुलासा एक्टर की पीआर टीम ने किया है।

बिग बॉस में नहीं जाएंगे करण पटेल

पीआर टीम ने इस बात को साफ करते हुए कहा कि करण पटेल के बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने की खबरें महज अफवाह हैं। वो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। वैसे तो करण कई बार इस शो में आ चुके हैं लेकिन कंटेस्टेंट के रूप में नहीं, बल्कि मेहमान के तौर पर उनकी एंट्री बिग बॉस के घर में हो चुकी है।

करण के बारे में बात करें तो आज के समय में वो छोटे पर्दे के एक बड़े स्टार बन चुके हैं। टीवी पर उनके अभिनय को फैंस ज्यादा पसंद करते हैं। जिसके चलते उनकी डिमांड फैंस के बीच ज्यादा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो