'ये है मोहब्बतें' में अब नजर नहीं आएंगे करण पटेल, एक्टर ने कहा- सभी अच्छी चीजें खत्म...
Shaitan Prajapat
Publish: Jul, 20 2019 02:41:44 (IST)
'ये है मोहब्बतें' में अब नजर नहीं आएंगे करण पटेल, एक्टर ने कहा- सभी अच्छी चीजें खत्म...
Karan Patel

करण ने शो छोड़ने की खबर को कंफर्म कर दिया है। उन्होंने कहा, 'सभी अच्छी चीजें खत्म ...

मशहूर टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein)के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। इस शो में रमन भल्ल का किरदार निभाने वाले करण पटेल (Karan Patel)शो को छोड़ रहे हैं। वह अब कुछ दिनों बाद शो में नजर नहीं आएंगे। यह खबर सामने आने के बाद शो के फैंस काफी निराश हैं। मेकर्स ने दिव्यांका के अपोजित एक नए एक्टर को कास्ट करने का निर्णय लिया है।

 

Karan Patel

एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने शो छोड़ने की खबर को कंफर्म कर दिया है। उन्होंने कहा, 'सभी अच्छी चीजें खत्म होती हैं। 'ये है मोहब्बतें' हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और मुझे रमन भल्ला बनाने के लिए मैं एकता कपूर का शुक्रगुजार हूं।'

 

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, करण पटेल को चैतन्य चौधरी ने रिप्लेस किया है। बता दें कि चैतन्य 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'कहीं तो होगा' और 'सीआईडी' जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं। उन्होंने पहले दिल ही तो है शो में अक्षय डोगरा को रिप्लेश किया था और नेगेटिव किरदार निभाया था।

 

Karan Patel

खबरों के अनुसार करण पॉपुलर स्टंट शो 'खबरों के खिलाडी' में पार्टिसिपेट करने के लिए यह कदम उठाया है। वे एक अगस्त से शो की शूटिंग करने के लिए बल्गेरिया रवाना हो रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 10' में सिर्फ करण पटेल नहीं बल्कि पूजा बनर्जी, अदा खान, करिश्मा तन्ना, युवराज सिंह, कविता कौशिक नजर आने वाले हैं।