scriptवीडियो: जब करणवीर ने दीपिका के अंडरगार्मेंट्स को सिर पर रख दिया पोज, पति को आया गुस्सा | karanvir bohra give pose with dipika kakar undergarments | Patrika News

वीडियो: जब करणवीर ने दीपिका के अंडरगार्मेंट्स को सिर पर रख दिया पोज, पति को आया गुस्सा

locationमुंबईPublished: Dec 01, 2018 03:29:01 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

करणवीर की इस हरकत पर ‘बिग बॉस 11’ कि विनर शिल्पा शिंदे ने उन्हें आड़े हाथों लिया।

karanvir bohra

karanvir bohra

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ इन दिनों काफी चर्चा है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट को लेकर कोई न कोई विवाद होता रहता हैं। कई दिनों पहले कुछ कंटेस्टेंट के घरवालों ने ओपन लेटर तक लिखा। बता दें कि इसी महीने ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा को उनकी पत्नी टीजे सिद्धू ने शो मेकर्स को ओपन लेटर लिखा था और अपने पति को अपमानित करने का आरोप लगाया था। टीजे ही नहीं बल्कि दीपिका कक्कड़ के पति शोएब ने भी ओपन लेटर लिखा था। वहीं करणवीर अब एक बार फिर से विवादों में है। बात दें कि इस बार करण की मस्ती इस बार उनपर ही भारी पड़ती नजर आ रही है। उनकी इस हरकत पर सोशल मीडिया पर लोग उनकी आलोचा कर रहे हैं।

https://twitter.com/meghadhade?ref_src=twsrc%5Etfw
karanvir bohra

दीपिका की ब्रा के साथ पोज देते नजरे आए करणवीर:
दरअसल ‘बिग बॉस’ का कुछ समय पहले का एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर सामने जो काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में करणवीर, सुरभि और रोहित तीनों आपस में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान मस्ती में सुरभि किसी फीमेल कंटेस्टेंट की ब्रा करणवीर के ऊपर फेंक देती है। उसी ब्रा के साथ बाद में करण पोज देते नजर आते हैं। बात दें कि ये अंडरगार्मेंट्स दीपिका कक्कड़ का होता है। इस दौरान की करण की कई फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रही है। करणवीर की इसी हरकत पर सोशल मीडिया में लोग खूब आलोचना कर रहे हैं।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
karanvir bohra
https://twitter.com/hashtag/shocking?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शिल्पा ने ट्वीट पर खींची करणवीर की टांग:
करणवीर की इस हरकत पर ‘बिग बॉस 11’ कि विनर शिल्पा शिंदे ने उन्हें आड़े हाथों लिया और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक फनी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘बिग बॉस फिर ओपन लेटर लिखना पड़ेगा…।’ वहीं गौहर खान ने शिल्पा पर कमेंट किया। उन्होंने कहा ‘बिग बॉस’ विनर शिल्पा शिंदे मराठी बिग बॉस विनर के व्यवहार पर सवाल उठा रही है। वहीं खबर आ रही है कि दीपिका के पति शोएब को करणवीर की ये हरकत पसंद नहीं आई। इस बात से वह काफी नाराज भी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो