'नो मीन्स नो' एक्ट देखकर दंग रह गईं करीना कपूर, महिलाओं को लेकर कह गई ऐसी बात
Bhup Singh
| Updated: 08 Jul 2019, 05:18:40 PM (IST)
'नो मीन्स नो' एक्ट देखकर दंग रह गईं करीना कपूर, महिलाओं को लेकर कह गई ऐसी बात
kareena kapoor

'नो मीन्स नो' एक्ट देखकर दंग रह गईं करीना कपूर....

टैलेंड बेस्ड रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में हर हफ्ते शो के टॉप 16 चैम्पियंस अपनी दमदार परफॉर्मेंस से नए मापदंड स्थापित कर रहे हैं। उनके हर एक्ट में बेहतरीन डांस के साथ-साथ दिल छू लेने वाले सामाजिक संदेश भी शामिल हैं। हाल ही में शो में एक ऐसा एक्ट पेश किया गया, जिसमें बलात्कार की घटनाओं के लिए महिलाओं को कसूरवार ठहराने के खिलाफ आवाज उठाई गई। ऑल गर्ल्स डांस ग्रुप 'सोल क्वींस' ने 'लगा चुनरी में दाग' गाने पर इतनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी कि उनकी यह परफॉर्मेंस देखकर सभी जज प्रभावित होकर मंच आ गए और इन लड़कियों को गले लगा लिया।

kareena kapoor

हम औरतें मजबूर नहीं, मजबूत हैं
जज पैनल में शामिल बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने इस एक्ट से प्रभावित होेकर कहा,'टेलीविजन पर इस तरह का एक्ट पहली बार किया गया है। हम यह साबित करने की उम्मीद कर रहे हैं कि हम औंरतें मजबूर नहीं, मजबूत हैं। इस एक्ट के जरिए लोगों से यह कहने का बिल्कुल सही समय है कि महिलाओं के साथ समान रूप से व्यवहार हो ताकि जब हम ना कहें इसका मतलब ना ही समझा जाए।

Kareena Kapoor
kareena kapoor IMAGE CREDIT:

इसलिए चुना टीवी
लोगों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुझसे पूछा था कि मैंने टेलीविजन क्यों चुना! यही वो कारण है, जिसकी वजह से मैंने जज बनने का फैसला किया।'

Show More