scriptकरीना कपूर ने ‘आशिकी’ के राहुल रॉय को बताया अपना क्रश, एक्टर ने दिया ये जवाब | Kareena Kapoor Khan calls Rahul Roy her first crush | Patrika News

करीना कपूर ने ‘आशिकी’ के राहुल रॉय को बताया अपना क्रश, एक्टर ने दिया ये जवाब

locationमुंबईPublished: Aug 30, 2019 02:59:57 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

करीना ने बताया कि वो राहुल रॉय की इस कदर दीवानी थीं कि उन्होंने ‘आशिकी’ फिल्म लगभग आठ बार देखी थी….

kareena kapoor  Rahul Roy

kareena kapoor Rahul Roy

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘Dance ‌India Dance 7’ में जज की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में शो के होस्ट अभिनेता करण वाही ने करीना से उनके पहले क्रश के बारे में पूछा। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) का नाम लिया। इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था और साल 1990 में रिलीज हुई इस फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
kareena kapoor

शो के दौरान करीना ने बताया कि वो राहुल रॉय की इस कदर दीवानी थीं कि उन्होंने ‘आशिकी’ फिल्म लगभग आठ बार देखी थी। ‘आशिकी’ फिल्म (Aashiqui Movie) से डेब्यू करने वाले राहुल रॉय ने करीना कपूर को ही नहीं बल्कि लाखों लड़कियों का अपना दीवाना बनाया था। उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के गाने आज भी उसी ताजगी का अहसास दिलाते हैं। आपको बता दें कि करीना ने साल 2002 में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह राहुल के साथ भी डेट पर जाना चाहती थीं और बातें करना चाहती थी।

राहुल ने इंस्टाग्राम पर समाचार पत्र का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा, करीना ने उन्हें अपना क्रश बताया है। उन्होंने लिखा, मेरे पास कोई शब्द नहीं है। कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने राहुल रॉय की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। उनकी कई महिला प्रशंसकों ने उन्हें अपना क्रश भी कहा, उनमें से एक ने राहुल को एक फिल्म में करीना के साथ काम करने का सुझाव दिया। एक लिखा, ‘भाई, आपको उनके साथ एक फिल्म बनानी चाहिए।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘सर बात से सही है, फिल्म में आप कमाल के लग रहे थे।’

kareena kapoor

पिछले दिनों करीना कपूर लैक्मे फेशन वीक 2019 (Lakme Fashion Week 2019) में रैंप पर वॉक करती नजर आई थी। करीना ने शो में डिजाइनर लेबल गौरी और नैनिका के लिए रैंप वॉक किया। एक्ट्रेस ब्लैक ऑफ सोल्डर गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थीं। करीना के अलावा कंगना रनौत और मलाइका अरोड़ा ने भी रैंप पर अपने जलवे बिखेरे।


वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘गुड न्यूज’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं। जहां एक तरफ ‘अंग्रेजी मीडियम’ में वह बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगी तो वहीं ‘गुड न्यूज’ में करीना कपूर दिग्गज एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी। ‘बेबो’ जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ (Takht Movie) की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। करण खुद इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। बताया जा रहा है कि यह काफी बड़े बजट की फिल्म होगी। ‘तख्त’ अगले साल के अंत में रिलीज होगी।

kareena kapoor
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो